April 29, 2024 : 12:19 PM
Breaking News
MP UP ,CG अन्तर्राष्ट्रीय करीयर क्राइम खबरें खेल टेक एंड ऑटो ताज़ा खबर बिज़नेस ब्लॉग मनोरंजन महाराष्ट्र राज्य राष्ट्रीय लाइफस्टाइल

10 हजार रुपये के लिये कातिल बन गए इंजीनियर, जिगरी दोस्त को किया गोलियों से छलनी

जमुई. पैसे के विवाद में और मात्र 10 हजार रुपये नहीं लौटाने के कारण दो इंजीनियर दोस्तों ने शादाब की हत्या कर दी. पुलिस ने इस केस का खुलासा करने का दावा किया है, साथ ही दो लोगों को गिरफ्तार किया है. दोनों अभियुक्तों के नाम मोहम्मद मोहम्मद आमिर और मोहम्मद संजर हैं जो मृतक शादाब के जिगरी दोस्त हैं. जमुई पुलिस के अनुसार मात्र 10 हजार रुपए वापस नहीं करने के कारण दोस्तों नहीं दोस्त की गोली मारकर हत्या कर दी थी. जानकारी के अनुसार उधार की रकम संजर को वापस लौटानी थी.दरअसल बीते रविवार की शाम जमुई शहर के आजाद नगर मोहल्ले में 21 साल के युवक शादाब आलम उर्फ शुड्डू की हत्या कर दी. पुलिस ने इस हत्याकांड का खुलासा कर दिया है. शादाब के हत्या के आरोप में पुलिस ने उसी के दो दोस्तों को गिरफ्तार किया है. पुलिस ने हत्या में उपयोग किया गया पिस्टल भी बरामद कर लिया है. जानकारी के अनुसार घटना के दिन यही दोनों दोस्त बाइक से शादाब के घर पहुंचे थे, जहां से उसे बाइक पर बैठा कर आजाद नगर मोहल्ले लेकर आए.

वहीं मोहम्मद संजर ने शादाब से अपना पैसे मांगा. इस दौरान विवाद बढ़ गया और फिर संजर ने पिस्टल निकालकर उसे चार गोलियां मार दी. पुलिस के अनुसार गिरफ्तारी के बाद संजर ने अपना अपराध स्वीकार करते हुए बताया कि शादाब किसी से पैसा लेता था तो लौटाता नहीं था, जब उसने 10 हजार वापस मांगा तो उसने देने से मना कर दिया और कहा कि तुमको जो करना है कर लो. इसी आवेश में संजर ने अपने साथ ही फांसे उर्फ गुरु के साथ मिलकर घटनास्थल पर पहुंच शुड्डू को गोली मार दी.मामले में एसपी शौर्य सुमन ने बताया कि इस हत्याकांड में और दो अभियुक्त की तलाश पुलिस कर रही है. गोली मारने वाले संजर को गिरफ्तार कर लिया गया है, पिस्टल भी बरामद कर ली गई है जिसे बीते कुछ दिन पहले खरीदा गया था. दूसरा शख्स मोहम्मद आमीर जो कि घटना के बारे में जानता था उसकी भी गिरफ्तारी की गई है. दोनों मृतक शादाब के खास दोस्त हैं और इंजीनियर हैं.

Related posts

चार दिन में पांच से छह हजार पहुंचे कोरोना मरीज, आज 9 जिलों में 181 नए केस आए

News Blast

क्राइम: गला घोंटकर पत्नी की हत्या करने के बाद फरार पति चेन्नई से हुआ गिरफ्तार, जेल भेजा

Admin

ICICI ने लॉन्च की ‘Insta Flexicash’ स्कीम, इसमें वेतन के 3 गुना ओवरड्राफ्ट की सुविधा मिलेगी

News Blast

टिप्पणी दें