April 30, 2024 : 10:33 PM
Breaking News
MP UP ,CG Other अन्तर्राष्ट्रीय करीयर क्राइम खबरें खेल टेक एंड ऑटो ताज़ा खबर बिज़नेस ब्लॉग मनोरंजन महाराष्ट्र राज्य राष्ट्रीय लाइफस्टाइल हेल्थ

छवि मित्तल लड़ रही हैं ब्रेस्ट कैंसर से जंग, इमोशनल पोस्ट शेयर कर कहा- ‘अपना हौसला टूटने नहीं दूंगी’

कई टीवी सीरियल्स में नजर आ चुकीं एक्ट्रेस छवि मित्तल ब्रेस्ट कैंसर से लड़ रही हैं (फोटो क्रेडिट : Facebook @Chhavi Mittal)
चीज नहीं हुई है, लेकिन इससे मैं अपना हौसला नहीं टूटने दूंगी. हो सकता है कि मैं फिर से पहले जैसी न दिखूं, लेकिन मुझे अलग महसूस कराने की जरूरत नहीं है. ये ब्रेस्ट स्तन कैंसर सर्वाइवर्स को मेरा प्रोत्साहन है. आपको नहीं पता कि मैं आपसे कितनी प्रेरणा लेती हूं. आप सभी के मैसेज और कॉल्स के लिए शुकिया.”

कई टीवी सीरियल्स में नजर आ चुकीं एक्ट्रेस और यूट्यूबर छवि मित्तल (Chhavi Mittal) इन दिनों बड़ी बीमारी से लड़ रही हैं. एक्ट्रेस को ब्रेस्ट कैंसर (Breast Cancer) है, जिसका खुलासा उन्होंने अपनी एक सोशल मीडिया पोस्ट से किया है. छवि ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक मोटिवेशनल और इमोशनल पोस्ट शेयर कर किया है. छवि की तरफ से यह पोस्ट शेयर किए जाने के बाद फैंस उनकी हिम्मत को सलाम कर रहे हैं, साथ ही उनके जल्द ठीक होने की दुआएं कर रहे हैं.

Related posts

कू के को-फाउंडर का इंटरव्यू: अब सरकार ट्विटर नहीं हमारे बारे में बात करती है, साल के आखिर तक देश की 25 भाषाओं में बात कर पाएंगे

Admin

विंडीज क्रिकेटर बायो सिक्योर सुरक्षा के साथ क्वारैंटाइन में, कमरे स्मार्टफोन से खुल सकेंगे

News Blast

वैज्ञानिकों ने खोजा कोरोना को पूरी तरह खत्म करने वाला मॉलीक्यूल Ab8, यह सामान्य एंटीबॉडी से 10 गुना छोटा है

News Blast

टिप्पणी दें