May 2, 2024 : 2:13 PM
Breaking News
MP UP ,CG अन्तर्राष्ट्रीय करीयर क्राइम खबरें खेल टेक एंड ऑटो ताज़ा खबर बिज़नेस ब्लॉग मनोरंजन महाराष्ट्र राज्य राष्ट्रीय

बप्पी लहरी के गोल्ड का होगा बंटवारा?

बॉलीवुड के सबसे पॉपुलर सिंगर और म्यूजिक कंपोजर बप्पी लहरी (Bappi Lahiri Passed Away) का 69 साल की उम्र में निधन हो गया. बप्पी लहरी कोरोना संक्रमित होने के बाद से कई दिनों से अस्पताल में भर्ती थे और सोमवार को उन्हें डिस्चार्ज कर दिया गया था. मंगलवार को उनकी फिर हालत बिगड़ी और रात के वक्त उनका निधन हो गया. बप्पी दा को म्यूजिक से गहरा लगाव था. उन्होंने 1970 और 80 के दशक में बॉलीवुड को कई सुपरहिट सॉन्ग दिए जो आज भी लोगों की जुबां पर चढ़े हुए हैं. बप्पी दा को संगीत के अलावा गोल्ड यानी सोने से गहरा लगाव था.बप्पी लहरी (Bappy lahiri Gold Love) को बचपन से ही सोने से गहरा प्यार था. सोने के लिए बप्पी दा का प्यार तब शुरू हुआ जब उनकी मां ने उन्हें बताया कि सोना उनके लिए लकी होगा. उन्होंने यह भी दावा किया कि जब से उन्होंने सोने की चेन और अंगूठियां पहनना शुरू किया है, उनका म्यूजिक भी उनके म्यूजिक के जैसे सोने की तरह चमक रहा है. उनके एक करीबी सूत्र का कहना है कि बप्पी दा को अपने सोने की ज्वैलरी को बेहद सिक्योर थे.

सोना पहनना बप्पी दा का सिग्नेचर लुक

सूत्र ने  बताया कि बप्पी दा सोने को बहुत ही संभाल कर रखते थे. बप्पी दा के एक दोस्त ने बताया, “उन्होंने सोने के साथ एक बहुत गहरा, पर्सनल रिलेशन बना रखा था. यह एक ज्वैलरी पहनने वाले बिल्कुल अलग था. उन्होंने महसूस किया कि यह उनका सिग्नेचर लुक बन गया था और उन्होंने इसको एन्जॉय किया.”

बप्पी दा खुद को मानते थे हॉलीवुड का म्यूजिशियन दोस्त ने आगे कहा, “बप्पी दा (Bappi Da Songs) वेस्ट के हिप-हॉप और आर एंड बी म्यूजिक से काफी प्रभावित थे. वह ब्लिंग और डायमंड्स के लिए रैपर्स के प्यार के बारे जानते थे. वह खुद को हॉलीवुड के म्यूजिशियन के समान ही मानते थे और डॉ ड्रे और अन्य हिप-हॉप कलाकारों के जैसे हीरे की चेन पहनते थे. उन्हें वे ‘आइस’ कहते थे.”परिवार की विरासत का हिस्सा होंगे बप्पी दा के गहनेबप्पी लहरी के निधन के बाद उनके सोने का क्या होगा? सूत्रों की माने तो बप्पी दा ने सालों से चेन, पेंडेंट, अंगूठियां, कंगन, गणेश की मूर्तियां, हीरे से जड़े ब्रेसलेट, यहां तक ​​कि सोने के फ्रेम और सोने के कफ़लिंक जमा किए थे. इन सभी गोल्ड ज्वैलरी के बारे में हर कोई जानता है. अब इन्हें एक ट्रांसपैरेंट बक्से में रखा गया है, जो बंद अलमारी के अंदर रखे गए हैं और परिवार की विरासत का हिस्सा हैं.

Related posts

जवान ने किया दुष्कर्म:शिवपुरी की युवती से एसएएफ के जवान ने होटल में किया दुष्कर्म; वाट्स एप के जरिए हुई थी पहचान, आरोपी पहले से है शादीशुदा

News Blast

लोगों को घरों में रखने के लिए पंजाब सरकार सख्त हुई, वीकेंड और सार्वजनिक छुट्‌टी पर बिना पास नहीं घूम सकते बाहर

News Blast

मध्यप्रदेश के 50 जिलाें में रिकॉर्ड बारिश; इंदौर में 10 सालों में ऐसा दूसरी बार, जब गर्मी इतनी जल्द खत्म

News Blast

टिप्पणी दें