July 16, 2024 : 1:37 AM
Breaking News
MP UP ,CG Other अन्तर्राष्ट्रीय खबरें खेल टेक एंड ऑटो ताज़ा खबर बिज़नेस ब्लॉग मनोरंजन महाराष्ट्र राज्य राष्ट्रीय लाइफस्टाइल हेल्थ

कैसे हो गयी अचानक दीप सिद्धू मौत?

जब से पंजाबी अभिनेता दीप सिद्धू की सड़क हादसे में मौत की खबर सामने आयी है तब से लोगों को इस मौत के पीछे किसी साजिश की बदबू आ रही है। अभी तक कोई खुल कर सामने नहीं आया है लेकिन सोशल मीडिया पर दबी जुबान में लोग अपना शक जता रहे हैं। आखिर दीप सिद्धू का एक्सिडेंट कैसे हुई? आखिरी वक्त में उनके साथ कौन था और किसने इस पूरे एक्सिडेंट को देखा? लोगों के दिमाग कई तरह की बातें आ रही हैं क्योंकि दीप सिद्धू पिछले साल गणतंत्र दिवस के दिन लाल किला के पास हुई हिंसा के मुख्य साजिशकर्ता मानें जा रहे थे। उन पर कई केस भी दर्ज थे। अब अचानक उनकी मौत एक सनसनी बन गयी। सोशल मीडिया पर पर फैलाई जा रही हर अफवाह को की पड़ताल करने के लिए जिसने इस पूरे एक्सिडेंट को देखा उससे बात की गयी। दीप सिद्धू के एक्सिडेंट को देखने वाला चश्मदीद गवाह अब सामने आया है, जिसका नाम मोहम्मद यूसुफ है।

मोहम्मद यूसुफ ने अपनी आंखों से देखा हादसा

मोहम्मद यूसुफ ने बताया कि जिस समय दीप सिद्धू की गाड़ी सड़क पर चल रही थी मेरी गाड़ी उनके पीछे ही थी। तब मुझे नहीं पता था कि यह दीप सिद्धू की गाड़ी है। हाइवे पर दीप सिद्धू की गाड़ी की स्पीड लगभग 110-120 रही होगी। अचानक दीप सिद्धू की गाड़ी सामने के ट्रक से टकरा गयी। मैंने अपनी गाड़ी रोकी और ट्रक ड्राइवर को पकड़ा। ट्रक को आगे लिया तो गाड़ी में बैठी महिला (रीना राय) को सबसे पहले बाहर निकाला वह जिंदा थी वहीं दीप सिद्धू के पास गया तो उनकी सांसे चल रही थी वह कुछ बोल भी रहे थे। महिला और दीप सिद्धू को किसी तरह कार से बाहर निकाला और सड़क पर लिटाया। मैंने तुरंत 112 पर कॉल करके एम्बुलेंस को बुलाया लेकिन एम्बुलेंस 15 मिनट बाद आयी। महिला थोड़ा होश में थी तो उन्होंने मुझे एक नंबर दिया। नंबर दीप सिद्धू के भाई का था। भाई को कॉल करके पूरे हादसे की जानकारी दी तब उन्होंने कहा मैं किसी को दिल्ली से एक घंटे में भेजता हूं। मोहम्मद यूसुफ ने साफ शब्दों में बताया कि लड़की की केवल कमर पर चोट लगी थी और दीप सिद्धू बेसुध थे। सड़क पर इतनी भीड़ इकठ्ठा हो गयी थी कि 30 मिनट बाद एम्बुलेंस दोनों को लेकर वहां से

मोहम्मद यूसुफ ने कहा कि यह हादसा ना ही किसी गाड़ी की टक्कर से हुआ है न ही खड़े ट्रक की टक्कर से हुआ है। रोड़ पर जब उनकी कार के आगे एक 12 टायर वाला ट्रक चल रहा था तब दीप की गाड़ी की स्पीड 120 रही होगी। सड़क पर चलते हुए ही ट्रक के पीछे से गाड़ी टकरायी थी उसके बाद कार का आपा खो गया और कार ट्रक के अंदर घुस गयी।

पिछले साल गणतंत्र दिवस के दिन दिल्ली के लाल किला के पास हुई हिंसा के मुख्य साजिशकर्ता होने का आरोपी अभिनेता-कार्यकर्ता दीप सिद्धू की मंगलवार को हरियाणा के सोनीपत जिले में खरखौदा के पास कुंडली-मानेसर-पलवल राजमार्ग पर एक सड़क हादसे में मौत हो गई। खरखौदा पुलिस थाने के निरीक्षक जसपाल सिंह ने बताया कि सिद्धू की एसयूवी ट्रक से टकरा गई। अधिकारी ने बताया, ‘‘उनकी हादसे में मौत हो गई।’’ उन्होंने बताया कि सिद्धू के साथ वाहन में मौजूद महिला को अस्पताल में भर्ती कराया गया है और वह खतरे से बाहर है। सोनीपत जिले के वरिष्ठ पुलिस अधिकारी घटनास्थल पर पहुंच गये हैं। पंजाब के मुख्यमंत्री चरणजीत सिंह चन्नी एवं विभिन्न नेताओं ने इस घटना पर गहरा शोक जताया है। गौरतलब है कि केंद्र के तीन कृषि कानूनों के खिलाफ गणतंत्र दिवस पर दिल्ली में किसानों की आयोजित ट्रैक्टर परेड के दौरान लाल किला हुई हिंसा थी और इस मामले में सिद्धू को नौ फरवरी 2021 को गिरफ्तार किया गया था। जमानत पर रिहा होने से पहले सिद्धू करीब दो महीने तक जेल में रहा था।

Related posts

आज का जीवन मंत्र:किसी की व्यर्थ बातों में कोई काम की बात हो तो उसे ध्यान से सुनना चाहिए

News Blast

इटली, कनाडा और रूस जैसे सैकड़ों देशों की जीडीपी को एपल के वैल्यूएशन ने पीछे छोड़ा, केवल सात देशों की जीडीपी है आगे

News Blast

दिल्ली में संक्रमित 3 लाख के पार, पिछले 24 घंटे में 2726 नए मामले, 37 की मौत

News Blast

टिप्पणी दें