April 28, 2024 : 10:30 PM
Breaking News
MP UP ,CG क्राइम खबरें ताज़ा खबर ब्लॉग महाराष्ट्र राज्य राष्ट्रीय हेल्थ

कोरोना के डर से 5 लोगों ने पी जहर, मां-बेटे की चली गई जान

तमिलनाडु (Tamilnadu) में कोरोना (Covid-19) के डर से एक मां ने अपने 3 साल के बेटे के साथ जहर पीकर जान दे दी. घटना मदुरै (Madurai) की है. महिला की उम्र 23 साल के करीब बताई जाती है.

खबरों के मुताबिक, इस महिला के परिवार में कोरोना (Covid-19) के डर से कुल 5 लोगों ने जहर पीकर आत्महत्या करने की कोशिश की थी. इनमें जान देने वाली महिला का भाई और मां भी शामिल है. तमिलनाडु पुलिस (Tamilnadu Police) के अनुसार इनमें से 3 लोगों की जान तो बचा ली गई. लेकिन मां-बेटे को नहीं बचाया जा सका. मरने वाली महिला का नाम जोतिका बताया गया है. वह अपने पति से अलग हो चुकी थी. अपनी मां लक्ष्मी के साथ रह रही थी.जोतिका के पिता नागराज का दिसंबर में निधन हो गया था. इसके बाद से पूरा परिवार आर्थिक दबाव का सामना कर रहा था. बताया जाता है कि जोतिका आठ जनवरी को कोरोना (Corona) से संक्रमित हुई थी. इसकी जानकारी जब उसने अपनी मां को दी. इससे वे बुरी तरह घबरा गईं. इसके बाद परिवार के सभी सदस्यों ने जहर पी लिया.पड़ोसियों को अगले दिन इस बारे में पता चला. तब उन्होंने पुलिस को जानकारी दी. पुलिस ने तुरंत सभी बीमारों को अस्पताल पहुंचाया. लेकिन जोतिका और उसके बेटे को नहीं बचाया जा सका. पुलिस के मुताबिक इस घटना के बाबत मामला दर्ज कर लिया गया है. जांच चल रही है.उधर, तमिलनाडु के स्वास्थ्य विभाग (Health Department Of Tamilnadu) ने भी आम लोगों के लिए मशविरा जारी किया है कि वे कोरोना (Corona) के संक्रमण की वजह से घबराएं नहीं. किसी तरह का अनुचित कदम न उठाएं. इसके बजाय संक्रमण की आशंका होते ही तुरंत डॉक्टर और अस्पताल से संपर्क करें और इलाज कराएं. इसका इलाज संभव है. जल्द मेडिकल मदद लेने वाले लोग जल्दी ठीक भी हो रहे हैं.

Related posts

टीकाकरण: राज्यों को अब तक 54 करोड़ से ज्यादा खुराक मुहैया कराई, एक करोड़ और देने की तैयारी

News Blast

Ghaziabad में मुठभेड़ के बाद पुलिस ने 2 बदमाशों को गिरफ्तार किया

Admin

दिल्ली बुलाकर तलाकशुदा महिला से रेप: स्टारमेकर एप से बिहार के युवक ने की दोस्ती, शादी का झांसा देकर दिल्ली बुलाया, बच्ची को मारने की धमकी देकर 2 दिन की ज्यादती

Admin

टिप्पणी दें