April 30, 2024 : 4:24 AM
Breaking News
Other खबरें महाराष्ट्र राष्ट्रीय

मधुर भंडारकर की Covid-19 टेस्ट रिपोर्ट पॉजिटिव, दोनों वैक्सीन लेने के बाद भी हुआ कोरोना

मुंबईः देश में कोरोना की तीसरी लहर ने रफ्तार पकड़ ली है. मनोरंजन जगत के भी कई सितारे कोरोना वायरस की चपेट में आते जा रहे हैं. अब निर्देशक मधुर भंडारकर (Madhur Bhandarkar) की कोरोना रिपोर्ट भी पॉजिटिव आई है. मधुर भंडारकर ने खुद अपने कोरोना वायरस (Coronavirus) से संक्रमित होने की पुष्टि की है. उन्होंने कोरोना की दोनों डोज ली है, लेकिन इसके बाद भी उनकी टेस्ट रिपोर्ट पॉजिटिव (Madhur Bhandarkar Tests Positive For Covid 19) आई है. उन्हें हल्के लक्षण महसूस हो रहे हैं.

मधुर भंडारकर ने एक ट्वीट किया है, जिसमें उन्होंने लिखा- ‘मेरी कोरोना टेस्ट रिपोर्ट पॉजिटिव आई है. मैंने कोरोना की दोनों वैक्सीन ली थी, लेकन हल्के लक्षण महसूस हो रहे हैं. मैंने खुद को क्वारंटीन कर लिया है. लेकिन, मेरे संपर्क में आए सभी लोगों से निवेदन है कि वह अपना टेस्ट जरूर कराएं. कृपया सुरक्षित रहें और कोविड 19 प्रोटोकॉल्स का पालन करें.’

मधुर भंडारकर से पहले भी कई सितारे कोरोना की चपेट में आ चुके हैं. इससे पहले महेश बाबू, स्वरा भास्कर, मिथिला पालकर, अर्जुन कपूर, अंशुला कपूर, करीना कपूर खान, रिया कपूर, करण बूलानी, अमृता अरोड़ा, सीमा खान सहित कई सितारों के कोरोना वायरस से संक्रमित होने की पुष्टि हो चुकी है. इन सितारों ने सोशल मीडिया के जरिए फैंस को अपने कोविड पॉजिटिव होने की जानकारी दी थी.

फिल्म मेकर और प्रोड्यूसर प्रियदर्शन भी आज ही कोरोना वायरस से संक्रमित पाए गए हैं. प्रियदर्शन की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव होने के बाद उन्हें चेन्नई के अपोलो अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जहां उनका इलाज चल रहा है. फिलहाल प्रियदर्शन के स्वास्थ्य को लेकर कोई और अपडेट नहीं आया है. 64 साल प्रियदर्शन फिल्म इंडस्ट्री का बड़ा नाम हैं. उन्होंने हिन्दी के साथ-साथ दक्षिण भारतीय भाषाओं में भी कई हिट फिल्में दी हैं.

 

Related posts

अब तक 4.26 लाख संक्रमित; राजस्थान में रिकवरी रेट 77% यह देश में सबसे बेहतर, इसके बाद मध्यप्रदेश और बिहार का नंबर

News Blast

राजनाथ का एजेंडा- रूस से सुखोई, मिग-29, टी-90 टैंक और सबमरीन के लिए इक्विपमेंट की अर्जेंट सप्लाई

News Blast

आज 17 राज्यों में 363 लोगों ने जान गंवाई; कर्नाटक में मरने वालों का आंकड़ा 200 के पार, महाराष्ट्र में 156 और दिल्ली में 65 ने दम तोड़ा

News Blast

टिप्पणी दें