May 3, 2024 : 11:20 AM
Breaking News
Other

हैवानों ने पहले बेरहमी से की युवती की पिटाई, फिर आंखों में डाल दिया जहरीला केमिकल

पन्ना: मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के पन्ना (Panna Crime) से एक खौफनाक मामला (Crime News) सामने आया है. यहां एक 20 साल की युवती को पहले बेरहमी से पीटा गया और बाद में उसकी आखों में जहरीला केमिकल डाल दिया गया. वारदात के खुलासे के बाद इलाके में सनसनी मची हुई है.

आंखों में डाल दिया जहरीला केमिकल

बता दें कि ये घटना पन्ना के पवई थाना इलाके में हुई. यहां आरोपियों ने पीड़ित युवती और उसके भाई के साथ मारपीट की और बाद में युवती की आंखों में तेजाब जैसी चीज (Toxic Chemical Poured In Girl’s Eyes) डाल दी. पुलिस (Police) ने दोनों आरोपियों को गिरफ्तार (Accused Arrested) कर लिया है और उनसे पूछताछ की जा रही है.

बेरहमी से की युवती की पिटाई

पीड़िता ने बताया कि आरोपियों ने उसे जबरन पकड़ लिया और जमीन पर लेटने के लिए कहा. इसके बाद वो उसे पीटने लगे. फिर वो इतने पर ही नहीं रुके और खतरनाक केमिकल उसकी आंखों में डाल दिया.

आरोपियों को युवती पर था ये शक

पुलिस अधिकारी ने बताया कि आरोपियों को शक था कि पीड़ित युवती उनके परिवार की किसी लड़की की घर से भागने में मदद कर रही थी. इसी बात को लेकर वो युवती से काफी नाराज थे. आरोपियों के खिलाफ भारतीय दंड संहिता (Indian Penal Court) की संबंधित धाराओं में केस दर्ज कर लिया गया है.गौरतलब है कि वारदात के बाद आनन-फानन में पीड़ित युवती को हॉस्पिटल ले जाया गया, जहां उसका इलाज किया जा रहा है. पन्ना के डीएम संजय कुमार मिश्रा ने युवती को अच्छे से अच्छा इलाज मुहैया करवाने के निर्देश दिए हैं.

Related posts

अब गांवों को भी मिलेगी स्वच्छता की रैंकिंग, देश के 17475 गांव का होगा सर्वे

News Blast

Lakhimpur Kheri:302 में क्यों नहीं हुई गिरफ्तारी सुप्रीम कोर्ट ने जताई नाराजगी

News Blast

जानिए आज कितना महंगा हुआ पेट्रोल-डीजल

News Blast

टिप्पणी दें