May 3, 2024 : 6:49 PM
Breaking News
Other

नहीं बाज आ रहा पाकिस्तान, पंजाब के गुरदासपुर जिले में फिर दिखा ड्रोन

पाकिस्तान सीमा पर अपनी नापाक हरकतों से बाज नहीं आ रहा। हाल ही में एक बार फिर उसने ऐसा ही कुछ किया है। अर्धसैनिक बल के सूत्रों के अनुसार, सीमा सुरक्षा बल (बीएसएफ) के जवानों ने गुरुवार को पंजाब के गुरदासपुर जिले के डेरा बाबा नानक में भारत-पाकिस्तान सीमा के पास एक और ड्रोन देखा। बीएसएफ के सूत्रों ने एएनआई को बताया कि ड्रोन रात 8.30 बजे के बीच देखा गया। बीएसएफ की 10 बटालियन की बीओपी सहारन के पास जवानों ने सीमा पर पाकिस्तानी ड्रोन पर फायरिंग कर भारतीय सीमा पर प्रवेश करने के प्रयास को नाकाम कर दिया।

इसके बाद बीएसएफ ने रात के समय ही संबंधित क्षेत्र में नाकाबंदी करने के बाद शुक्रवार सुबह पंजाब पुलिस के साथ साझा सर्च अभियान चलाया। इसके साथ ही सीमा क्षेत्र की तलाशी ली गई लेकिन कोई भी संदिग्ध वस्तु हाथ नहीं लगी। उन्होंने सीमावर्ती क्षेत्र के किसानों और आम लोगों के अलावा समाजसेवी और धार्मिक संगठनों से देश की सीमाओं की रक्षा करने में सीमा सुरक्षा बल को सहयोग देने की अपील की कि सीमावर्ती क्षेत्र में संदिग्ध घूमने वाले व्यक्तियों पर पैनी नजर रखें, जिससे कोई भी देश विरोधी तत्व अपने गलत इरादों को कामयाब न कर सकें।

Related posts

क्रूज ड्रग्स केस

News Blast

स्कूल खोलने का विरोध बढ़ा:कलेक्टर से मां की शिकायत; बेटी पहली में है, ऑनलाइन क्लास बंद, बच्चों को वैक्सीन लगी नहीं, उसे कैसे भेजूं

News Blast

प्राइवेट नौकरी करने वालों के लिए बड़ी खुशखबरी! बंपर बढ़ने वाली है सैलरी

News Blast

टिप्पणी दें