April 26, 2024 : 11:18 PM
Breaking News
Other

ममता बनर्जी के खिलाफ प्रत्याशी नहीं उतारेगी कांग्रेस:

पश्चिम बंगाल में होने वाले उप चुनावों में मुख्यमंत्री ममता बनर्जी भवानीपुर विधानसभा सीट से चुनाव चुनाव लड़ने जा रही हैं और सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार उप चुनाव में कांग्रेस पार्टी ममता बनर्जी के खिलाफ प्रत्याशी नहीं उतारेगी।पश्चिम बंगाल में होने वाले उप चुनावों में मुख्यमंत्री ममता बनर्जी भवानीपुर विधानसभा सीट से चुनाव चुनाव लड़ने जा रही हैं और सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार उप चुनाव में कांग्रेस पार्टी ममता बनर्जी के खिलाफ प्रत्याशी नहीं उतारेगी। भवानीपुर विधानसभा सीट पर 30 सितंबर को उप चुनाव होना है और मुख्यमंत्री पद पर पहने रहने के लिए ममता बनर्जी को यह चुनाव जीतना होगा।

सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार ममता बनर्जी के खिलाफ भवानीपुर विधानसभा सीट पर प्रत्याशी नहीं उतारकर कांग्रेस पार्टी एक तरह से केंद्र में विपक्षी एकता का संदेश दे रही है। पिछली बार जब ममता बनर्जी ने दिल्ली का दौरा किया था तो उस समय उन्होंने कांग्रेस अध्यक्षा सोनिया गांधी और राहुल गांधी से मुलाकात भी की थी।

चुनाव आयोग ने शनिवार को पश्चिम बंगाल तथा ओडिशा की विधानसभा सीटों पर उप चुनाव की घोषणा की है। भवानिपुर विधानसभा सहित पश्चिम बंगाल में 2 सीटों और ओडिशा में एक सीट पर विधानसभा चुनाव होना है।

Related posts

कारगिल से कन्याकुमारी तक चला पैदाल, तय किया 5200 KM का सफर, अब गिनीज बुक में नाम दर्ज

News Blast

कल दिल्ली में मिलेंगे अजीत डोभाल और रूस के NSA

News Blast

कर्नाटक: बंगलूरू में कोरोना विस्फोट से हड़कंप, एक ही स्कूल की 60 छात्राएं हुईं संक्रमित

News Blast

टिप्पणी दें