May 4, 2024 : 2:51 PM
Breaking News
राष्ट्रीय

जॉब दिलाने के नाम पर रेप:पांच साल तक आरोपी करता रहा दुष्कर्म, लड़की से जयपुर चलने को कहा, मना कर दिया तो वीडियो वायरल कर दिया

पलवल2 घंटे पहले

  • कॉपी लिंक
प्रतीकात्मक फोटो। - Dainik Bhaskar

प्रतीकात्मक फोटो।

एक युवक ने नौकरी का झांसा देकर एक लड़की के साथ दुष्कर्म कर उसकी अश्लील वीडियो बना ली। फिर उसे वायरल करने की धमकी देकर पांच साल तक ब्लैकमेल कर दुष्कर्म किया। आरोपी ने इस बारे में पुलिस में शिकायत करने पर परिवार सहित जान से मारने की धमकी दी। आरोपी ने लड़की से करीब चार लाख रुपए भी हड़प लिए। अंत में परेशान होकर लड़की ने जब उससे मिलने से मना कर दिया तो आरोपी ने वीडियो वायरल कर दिया। फरीदाबाद एनआईटी महिला थाने की पुलिस ने जीरो एफआईआर दर्ज कर जांच के लिए पलवल महिला थाने को भेज दी है।

पुलिस जांच अधिकारी एएसआई जगवती के अनुसार फरीदाबाद निवासी एक लड़की ने पुलिस को दी शिकायत में कहा कि अगस्त-2016 में उसके पास पलवल की पंचवटी कॉलोनी निवासी रजत का फोन आया और गाड़ियों के शोरूम में पक्की नौकरी लगवाने की बात कही। उसके झांसे में आकर वह आगरा चौक पलवल चली गई। वहां से आरोपी उसे बाइक पर अपने घर ले गया। आरोपी ने उसे नशीला पदार्थ मिलाकर कोल्डड्रिंक पिला दिया। इससे वह बेहोश हो गई। उसके बाद आरोपी ने उसके साथ दुष्कर्म किया।

होश आने पर उसने विरोध किया तो आरोपी रजत ने कहा कि तेरी अश्लील वीडियो बना ली है। किसी को इस बारे में बताया या पुलिस को सूचना दी तो परिवार सहित तुझे जान से मार दूंगा। इसके बाद अश्लील वीडियो को वायरल करने की धमकी देकर वह अलग-अलग जगह ले जाकर उसके साथ दुष्कर्म करता रहा। एक दिन आरोपी रजत ने उसे राजस्थान के जयपुर चलने के लिए कहा। उसने जाने से मना कर दिया तो आरोपी ने वीडियो वायरल कर दिया।

इंस्टाग्राम आईडी पर वीडियो और मोबाइल नंबर अपलोड कर दिया। अजनबी फोन कॉल आने पर पता चला तो उसने इसकी शिकायत पुलिस से की। पीड़िता का आरोप है कि आरोपी युवक ऐसे ग्रुप से जुड़ा है जो लड़कियों को बहला-फुसला कर उनकी अश्लील वीडियो बनाकर पोर्न नेट साइटों पर अपलोड करता है। लड़की की शिकायत पर फरीदाबाद पुलिस ने केस दर्ज कर जांच के लिए पलवल महिला थाने भेज दिया। जांच अधिकारी के अनुसार मामले की जांच की जा रही है। आरोपी को जल्द गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

खबरें और भी हैं…

Related posts

कमाई के साथ दिनभर बवाल से भी जूझा ‘पठान’, जानें कहां हुई मारपीट और सियासी जंग

News Blast

पेट्रोल पंप लूटने के लिए रेकी करने पहुंचे बलराज भाटी गैंग के चार बदमाश गिरफ्तार

News Blast

डॉ. असीम के परिवार से मिले सीएम केजरीवाल, पत्नी को दिया 1 करोड़ रुपए का चेक

News Blast

टिप्पणी दें