May 3, 2024 : 3:16 AM
Breaking News
MP UP ,CG

भोपाल में अफसर को बाबू का चांटा!:GST डिप्टी कमिश्नर को ऑफिस के क्लर्क ने पहले रॉड मारी, फिर हाथापाई की; शराब पीकर हंगामा करने से रोकने पर किया हमला

भोपालएक घंटा पहले

  • कॉपी लिंक

भोपाल के अरेरा हिल्स स्थित GST भवन में एक बाबू ने वस्तु एवं सेवा कर (GST) के डिप्टी कमिश्नर पर हमला कर दिया। बाबू ऑफिस में शराब पीकर हंगामा कर रहा था। डिप्टी कमिश्नर ने टोका तो बाबू ने उनके साथ हाथापाई कर दी। शिकायत पर MP नगर पुलिस ने बाबू के खिलाफ FIR दर्ज कर ली है। घटना गुरुवार की है, लेकिन शनिवार को मामला सामने आया है।

MP नगर पुलिस के अनुसार इनकम टैक्स कॉलोनी निवासी ओमकारेश्वर कांचन गिरे (34) जीएसटी में डिप्टी कमिश्नर हैं। उन्होंने पुलिस को बताया, उनके कार्यालय में नवदीप सेंगर नाम का क्लर्क (LDC) है। गुरुवार शाम आवक-जावक शाखा के सामने नवदीप शराब के नशे में हंगामा कर रहा था। आवाजें सुनकर बाहर आ गया। उसे हंगामा करने से मना किया।

इस पर वह गाली-गलौज करते हुए उनकी तरफ आ गया। आरोपी हाथापाई करते हुए मारपीट पर उतर आया। इससे पहले कि वे कुछ समझ पाते नवदीप ने वहीं से लोहे की रॉड उठाकर उनकी जांघ पर मार दी। ऑफिस के दूसरे कर्मचारी भी वहां आ गए, तो आरोपी भाग गया। पुलिस ने शिकायत पर नवदीप की तलाश शुरू कर दी है।

काम करने का कहने से बना दुश्मन
ओमकारेश्वर ने बताया, नवदीप अपना काम सही से नहीं करता है। वह उसे इसके लिए टोकते थे। वह अच्छे से काम करने के लिए कहते थे। इसी कारण वह उनके खिलाफ मनमुटाव रखने लगा था। इसी कारण उसने गुरुवार शाम हंगामा कर दिया।

खबरें और भी हैं…

Related posts

शिवराज सरकार के 100 दिन पूरे होने पर कांग्रेस ने काला दिवस मनाया, काले कपड़े पहने और मंजीरा बजाए

News Blast

नौकरी दिलाने के नाम पर ठगी करने वाला फर्जी समीक्षा अधिकारी गिरफ्तार; आज जेल भेजा जाएगा

News Blast

बैंड बजाने की परमिशन मिलने पर झूमे बैंडवाले, सांसद लालवानी ने राजबाड़ा पर बजाया बैंड, जमकर किया डांस

News Blast

टिप्पणी दें