May 3, 2024 : 7:01 PM
Breaking News
मनोरंजन

शाहरुख के हाथ लगी बड़ी फिल्म:एटली की अपकमिंग फिल्म में साउथ की पॉपुलर एक्ट्रेस नयनतारा के साथ रोमांस करेंगे शाहरुख खान, फिल्म में दिखेगा एक्टर का डबल रोल

  • Hindi News
  • Entertainment
  • Bollywood
  • Shahrukh Khan Will Romance South’s Popular Actress Nayantara In Atlee’s Upcoming Film, Actor Will Be Seen In The Film Double Role

11 घंटे पहले

  • कॉपी लिंक

साल 2018 की फिल्म जीरो के बाद बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख खान, दीपिका पादुकोण और जॉन अब्राहम के साथ पठान फिल्म से कमबैक करने की तैयारी में हैं। इसके अलावा एक्टर सलमान खान की फिल्म टाइगर 3 में भी कैमियो रोल निभाने वाले हैं। इन दो फिल्मों के बाद शाहरुख के हाथ साउथ के पॉपुलर फिल्ममेकर एटली की फिल्म लग गई है। अब इस पैन इंडिया फिल्म के लिए साउथ की मशहूर एक्ट्रेस नयनतारा को शाहरुख के अपॉजिट साइन कर लिया गया है।

हाल ही में आई पिंकविला की रिपोर्ट के अनुसार, एटली और शाहरुख खान लगातार एक्ट्रेस नयनतारा से बातचीत कर रहे हैं जिसके बाद अब बात बन गई है। एक्ट्रेस इस फिल्म के नयनतारा ऑनबोर्ड आ चुकी हैं जिसका पेपरवर्क भी पूरा हो चुका है। ये एक पैन-इंडिया फिल्म होने वाली है जिसमें बड़े सितारों को लेने के लिए मेकर्स कोई कसर नहीं छोड़ रहे हं। ये एक बड़ी कमर्शियल फिल्म होने वाली है जिसमें शाहरुख खान को देखने के लिए सभी एक्साइटेड हैं। बता दें कि इस फिल्म को शाहरुख खान के प्रोडक्शन हाउस रेड चिल्ली द्वारा ही प्रोड्यूस किया जाएगा।

डबल रोल में नजर आएंगे शाहरुख खान

साल 1998 की फिल्म डुप्लीकेट और साल 2007 की फिल्म ओम शांति ओम के बाद अब फिर एक बार शाहरुख खान एक ही फिल्म में दो अलग-अलग रोल प्ले करने वाले हैं। रिपोर्ट्स की मानें तो एटली की फिल्म में शाहरुख का डबल रोल होगा। फिलहाल नयनतारा के किरदार के बारे में ज्यादा जानकारी सामने नहीं आई हैं। फिल्म की लोकेशन, लुक टेस्ट, कास्टिंग जैसी बाकी चीजों की तैयारियां शुरू हो चुकी हैं।

खबरें और भी हैं…

Related posts

के. के. सिंह ने पुष्टि कर कहा- 2021 में होने वाली थी सुशांत की शादी, आखिरी बात इसी बारे में हुई थी

News Blast

वायरल वीडियो में पुलिसकर्मियों की तारीफ करते दिखे सैन्य अफसर, अनुपम ने लिखा- हम यूं ही सबसे अच्छे नहीं हैं

News Blast

नीना गुप्ता ने शेयर की 37 साल पुरानी फिल्म की वीडियो क्लिप, बोलीं- इसे मैंने ओमपुरी और सतीश कौशिक के लिए पोस्ट किया है

News Blast

टिप्पणी दें