May 3, 2024 : 1:45 AM
Breaking News
खेल

मैदान पर भिड़े श्रीलंकाई कोच और कप्तान:LIVE टीवी पर कोच मिकी आर्थर से बहस करते दिखे श्रीलंकाई कप्तान दासुन शनाका, भारत से मैच हारने पर झड़प

  • Hindi News
  • Sports
  • Cricket
  • India Vs SL 2nd ODI; Sri Lanka Captain Dasun Shanaka And Coach Mickey Arthur Clash Video Goes Viral

कोलंबो5 घंटे पहले

श्रीलंका के कप्तान दासुन शनाक और कोच मिकी आर्थर। भारत ने दूसरे वन-डे मैच में श्रीलंका को 3 विकेट से हराया।

दूसरे वनडे मैच में टीम इंडिया से हार के बाद श्रीलंका के कोच मिकी आर्थर और कप्तान दासुन शनाका बीच ग्राउंड पर बहस करने लगे। इसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है।

मैच के दौरान भारत के हर विकेट पर आर्थर की खुशी देखते बनती थी, लेकिन जब दीपक चाहर और भुवनेश्वर कुमार के बीच आठवें विकेट की साझेदारी आगे बढ़ने लगी उनके चेहरे की रंगत भी उड़ने लगी। मैच खत्म होते-होते वे काफी निराश हो गए थे और बार-बार अपनी झल्लाहट दिखा रहे थे। फिर मैच के बाद कप्तान से उनकी बहस भी हो गई।

ड्रेसिंग रूम जा रहे कप्तान को रोककर बहस की
वीडियो में देखा जा सकता है कि मैच खत्म होने के बाद आर्थर ग्राउंड में गए और उन्होंने ड्रेसिंग रूम में जा रहे शनाका को कुछ कहा। इसके बाद शनाका और उनके बीच बहस होने लगी। शनाका के गुस्से में कुछ कहने के बाद आर्थर वहां से चले गए।

रसेल अर्नोल्ड बोले- ड्रेसिंग रूम में होनी चाहिए थी चर्चा
श्रीलंका के पूर्व बल्लेबाज रसेल अर्नोल्ड ने कप्तान और कोच के बीच हुई बहस के वीडियो वायरल होने पर कहा कि चर्चा ग्राउंड के बजाय ड्रेसिंग रूम के अंदर होनी चाहिए थी। इस तरह खुले आम कोच और कप्तान की नोकझोंक अच्छा संदेश नहीं देती है।

3 विकेट से जीता था भारत
भारत ने श्रीलंका को दूसरे वनडे में 3 विकेट से हरा दिया। 276 रन का टारगेट चेज करते हुए भारत ने एक वक्त 193 रन पर 7 विकेट गंवा दिए थे। ऐसा लग रहा था टीम हार जाएगी। पर दीपक चाहर और भुवनेश्वर कुमार ने भारतीय पारी को संभाला और दोनों के बीच 84 गेंदों पर नाबाद 84 रन की पार्टनरशिप की बदौलत ने भारत ने 49.1 ओवर में 7 विकेट पर 277 रन बनाकर मैच जीत लिया। यही नहीं तीन वन-डे मैचों की सीरीज को 2-0 से जीत लिया।

चाहर रहे मैन ऑफ द मैच
दीपक चाहर ने अपने करियर के चौथे मैच में अपने मिकीकरियर की पहली हाफ सेंचुरी बनाई। उन्होंने 82 गेंदों में 69 रन की पारी खेली। इससे पहले गेंदबाजी करते हुए उन्होंने 8 ओवर में 53 रन देकर 2 विकेट लिए। इसके अलावा युजवेंद्र चहल ने 10 ओवर में 50 रन देकर 3 विकेट लिए। जबकि भुवनेश्वर कुमार ने भी 10 ओवर में 54 रन देकर 3 विकेट लिए। वहीं सूर्य कुमार यादव ने 44 गेंदों पर 53 रन की पारी खेली।

खबरें और भी हैं…

Related posts

पूर्व ऑलराउंडर को हाउस ऑफ लॉर्ड्स का सदस्य बनाया, 9 साल बाद यह सम्मान पाने वाले पहले क्रिकेटर बने

News Blast

आईपीएल में कॉन्टैक्ट ट्रेसिंग के लिए खिलाड़ियों के साथ फैमिली मेंबर्स को भी पहनना है ब्लूटूथ बैज, हेल्थ ऐप में रोज बॉडी टेम्प्रेचर की जानकारी देनी है

News Blast

24 घंटे में हरियाणा-झारखंड और गुजरात में ड्यूटी पर कुचले गए तीन दिलेर पुलिस अफसर

News Blast

टिप्पणी दें