May 2, 2024 : 7:39 AM
Breaking News
MP UP ,CG

मामूली बात पर दोस्त को काट डाला: सड़क के किनारे 5 दोस्त बैठकर पी रहे थे शराब, फिर एक ने दूसरे की कुल्हाड़ी से काट कर दी हत्या, मुख्य आरोपी गिरफ्तार, 3 फरार

[ad_1]

रीवा37 मिनट पहले

कॉपी लिंकगुढ़ थाने के पुरवा गांव में हत्या से फैली सनसनी, चार साल पहले मां की भी हो गई थी हत्या

गुढ़ थाना अंतर्गत पुरवा गांव में मामूली बात को लेकर दोस्त ही दोस्त का कातिल बन गया। बताया गया कि सड़क के किनारे 5 दोस्त बैठकर शराब पी रहे थे। फिर किसी बात को लेकर दो दोस्तों में कहासुनी हो गई। देखते ही देखते एक ने दूसरे पर कुल्हाड़ी से हमला करते हुए काट डाला। ऐसे में कुल्हाड़ी के आधा दर्जन वार से युवक की मौत हो गई। सूचना के बाद पहुंची पुलिस ने हत्या का अपराध पंजीबद्ध कर लिया है। इधर देर रात मुख्य आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है, जबकि 3 सहयोगी फरार है।

गुढ़ थाना अंतर्गत मनिकवार-सीतापुर मार्ग स्थित उमेश कोल पिता फुल्ला कोल (34) निवासी पुरवा गांव आदिवासी बस्ती की शुक्रवार की रात हत्या कर दी गई थी। गुढ़ थाना प्रभारी निरीक्षक आराधना सिंह ने बताया कि मृतक उमेश कोल सहित 5 लोग पुरवा से रीवा जाने वाली प्रधानमंत्री सड़क के किनारे शराब पी रहे थे। शराब पीते समय किसी बात को लेकर उमेश कोल और नेतवा कोल के बीच विवाद हो गया।

तभी गुस्से में आकर आक्रोशित नेतवा कोल ने उमेश कोल को कुल्हाड़ी मारकर हत्या कर दी। चिल्लाने की आवाज सुनकर मृतक का बेटा दौड़ा तो आरोपी ने जान से मारने की धमकी देकर लौटा दिया। इधर वारदात के बाद गुढ़ पुलिस को सूचना दी गई। पुलिस ने आरोपी नेतवा कोल को गिरफ्तार कर लिया है। जबकि तीन अन्य की तलाश चल रही है।

17 जुलाई हुआ पोस्ट मार्टमशुक्रवार की शाम को हत्या होने के बाद शनिवार को उसका पीएम हुआ और अंतिम संस्कार गृह ग्राम में करा दिया गया है। गांव वालों ने बताया कि वारदात के दिन एक कबाड़ी कबाड़ लेने आया था। जिसके साथ नेतवा कोल कबाड़ को लेकर गाली गलौज किया। गाली गलौज का मृतक उमेश कोल ने विरोध किया। उसने कहा कि अपने गांव में किसी के साथ इस तरह नहीं किया जाता। वहां पर नेतवा और उमेश कोल का विवाद हुआ। जो रात तक हत्या का रूप ले लिया।

आज हो सकता है खुलासागुढ़ थाना प्रभारी आराधना सिंह ने बताया कि बीते दिन पुरवा गांव में हुई हत्या को लेकर रविवार की शाम तक खुलासा हो जाएगा। एक आरोपी अभी पुलिस गिरफ्त में है। संभवत: अन्य आरोपी भी पुलिस की रडार में हो सकते है। कहा गया कि जिस स्थान पर उमेश की हत्या की गई है। उसी जगह गांव के कुछ लोगों ने 4 साल पहले मृतक की मां की भी हत्या की थी। उमेश के हत्या करने वाले सभी आदिवासी जाति के ही लोग हैं।

खबरें और भी हैं…

[ad_2]

Related posts

आधार ने अपनों से मिलाया:8 साल की उम्र में लापता हुआ आमिर, 10 साल बाद नागपुर में अमन के रूप में मिला; ‘यशोदा’ मां का जन्मदिन मनाने 250 km बाइक चलाकर पहुंचा

News Blast

इमानदारी की मिशाल: भोपाल में महिला पुलिसकर्मी को सड़क पर नोटों की गड्‌डी मिली; काफी पूछने पर पीड़िता नहीं मिला, तो थाने में जमा कराए

Admin

पहली बार एक टन लंगड़ा, दो टन दशहरी आम दुबई भेजा गया, किसान बोले- लॉकडाउन में हमें मिली संजीवनी

News Blast

टिप्पणी दें