May 2, 2024 : 4:30 AM
Breaking News
मनोरंजन

भास्कर इंटरव्यू:वैदिक रीति रिवाज से ‘बिग बॉस 14’ फेम राहुल वैद्य करेंगे दिशा परमार से शादी, तैयारी पर बोले – अब तक दूल्हे राजा के कपड़े ही नहीं बने

  • Hindi News
  • Entertainment
  • Bollywood
  • According To Vedic Rituals, ‘Bigg Boss 14’ Fame Rahul Vaidya Will Marry Disha Parmar, Said On The Preparation Till Now The Groom Has Not Made The King’s Clothes

मुंबई4 घंटे पहलेलेखक: किरण जैन

  • राहुल वैद्य से दैनिक भास्कर की विशेष बातचीत, शादी को लेकर बताई अपनी प्लानिंग

‘बिग बॉस 14’ के रनर अप राहुल वैद्य जल्द ही अभिनेत्री दिशा परमार संग शादी के बंधन में बंधने वाले हैं। 16 जुलाई को हो रही इस शादी की तैयारी शुरू हो चुकी है। हाल ही में, दैनिक भास्कर से ख़ास बातचीत के दौरान, राहुल ने अपने इस ख़ास मौके से जुडी कई बातें शेयर कीं। उन्होंने अपने शो ‘खतरों के खिलाड़ी’ के भी अनुभव साझा किए।

अभी तो मेरे कपड़े भी तैयार नहीं हुए है
शादी को लेकर बहुत उत्साहित हूं, लेकिन साथ ही नर्वस भी और वो इसलिए क्योंकि एक हफ्ता भी नहीं बचा है, हमारे इस खास दिन के लिए। हमारी तैयारी अभी बहुत बाकी है। शादी-ब्याह में तो आप जानते ही हैं कि कितना तामझाम होता है लेकिन कोरोना को ध्यान में रखकर कई चीज़ें हम चाहकर भी नहीं कर पा रहे हैं। मैं चाहता था कि सभी मेरे इस ख़ास दिन में शामिल हों लेकिन ऐसा नहीं हो पा रहा है। अभी तो मेरे कपडे भी तैयार नहीं हुए है। फिलहाल खतरों के खिलाड़ी के लिए दी हुई अपनी कमिटमेंट पूरी कर रहा हूं। अब तक दूल्हे राजा के कपड़े ही नहीं बने।

हिंदू रीति-रिवाज में शादी कर रहे हैं
घर पर डांस और मेहंदी की तैयारी शुरू हो चुकी है। हम हिंदू रीति-रिवाज़ में शादी कर रहे हैं और शादी के बाद एक गुरबानी शबद भी गाएंगे। हम वैदिक विधि से फेरे लेंगे। बहुत कम लोग होंगे। हालांकि, हमने कोशिश की है कि अलग-अलग फंक्शन में अलग-अलग लोगों को बुलाएं ताकि ज्यादा से ज्यादा लोग शामिल हो सकें। हमने अलग-अलग हाल बुक किए। सभी प्रोटोकॉल को ध्यान में रखकर शादी करेंगे।

दिशा में बहुत सुकून, शांति और सादगी है
मुझे बहुत खुशी है कि दिशा जैसी लड़की के साथ शादी हो रही है। उसमे बहुत सुकून, शांति और सादगी है। उसमे बहुत सुंदरता भी है। वक्त लगेगा इस बात को स्वीकार करने में कि आखिरकार शादी हो गई। सबसे अच्छी बात ये है कि मेरी फैमिली, दिशा की फैमिली बहुत खुश है।

शूटिंग के दौरान कई मुश्किलों का सामना करना पड़ा
कैपटाउन में खतरों के खिलाड़ी के शूटिंग के दौरान कई मुश्किलों का सामना करना पड़ा। ठंड में 2 डिग्री में हम पानी के अंदर जाते थे, सांप के साथ स्टंट्स करते। शॉक वाला स्टंट बहुत कठिन था, हाइट के ऊपर चलना बहुत मुश्किल था। यकीन मानिए, हर स्टंट करते वक्त लगता था कि यार हम कहां आ गए, अच्छा खास मुंबई में बैठा था। हालांकि, मुझे लगता है कि मौका मिले तो हर किसी को एक बार ऐसा शो करना चाहिए। जब आप स्टंट करके बाहर आते हो, तब काफी अच्छा महसूस करते हो।

मुझसे पहले ये शो दिशा को ऑफर किया गया था
मुझसे पहले ये शो दिशा को ऑफर किया गया था, लेकिन वो इन सभी चीजों से बहुत डरती है। उसने उस वक्त भी मना कर दिया था और मुझे नहीं लगता कि आगे भी कभी इसके लिए हामी भरेंगी।

खबरें और भी हैं…

Related posts

देश में महिलाओं की स्थिति पर बनी है विद्या बालन की शॉर्ट फिल्म ‘नटखट’, बोलीं- ‘भारत की क्या इमेज बनेगी इससे फर्क नहीं पड़ता’

News Blast

डायरेक्टर सिद्धार्थ आनंद बोले- वो अपने समय से आगे की फिल्‍म थी, इसने ऐसे मुद्दे को उठाया था जो टैबू था

News Blast

‘फुकरे’ फेम मनजोत सिंह को आई दोस्त बॉबी पिन की याद, कोरोनावायरस से हुई थी फिल्ममेकर की मौत

News Blast

टिप्पणी दें