May 3, 2024 : 3:22 AM
Breaking News
राष्ट्रीय

एक्शन में पुलिस आयुक्त:रात में दिल्ली की सड़कों पर उतरे पुलिस आयुक्त बालाजी श्रीवास्तव, कई थानों में जाकर किया रियल्टी चेक

  • Hindi News
  • Local
  • Delhi ncr
  • Police Commissioner Balaji Srivastava Landed On The Streets Of Delhi At Night, Went To Many Police Stations And Did A Realty Check

नई दिल्ली10 घंटे पहले

  • कॉपी लिंक
देर रात चैकिंग पर बिना वर्दी में निकले सीपी बालाजी श्रीवास्तव। - Dainik Bhaskar

देर रात चैकिंग पर बिना वर्दी में निकले सीपी बालाजी श्रीवास्तव।

दिल्ली पुलिस कमिश्नर बालाजी श्रीवास्तव चार्ज संभालते ही एक्शन में आ गए हैं। बीती रात वह सादी वर्दी में ही सड़कों पर उतर गए। जहां उन्होंने पिकेट स्टाफ और पेट्रोलिंग स्टाफ से बातचीत की। वहीं उन्होंने दरियागंज, आरके पुरम और साउथ कैंपस थाने का दौरा भी किया। सीपी ने थाने पहुंचे लोगों से बात की और उन्हें बिना थाने आए ई-एफआईआर दर्ज कराने की सुविधा के बारे में बताया। लोगों से बात कर उन्होंने जाना किसी तरह की दिक्कत तो थाने में पेश नहीं आई।

पुलिस कमिश्नर बालाजी श्रीवास्तव शनिवार रात थानों और सड़क पर तैनात रहने वाले पुलिस स्टाफ की कार्य शैली को देखने के लिए सड़क पर उतर आए। नाइट चेकिंग के दौरान उन्होंने गाजीपुर बॉर्डर और लाल क़िला की सुरक्षा का जायजा भी लिया। कई थानों में जाकर पुलिस कर्मियों से बातचीत की।

सीपी ने साफ संदेश दिया कि वह काम को लेकर जरा भी लापरवाही नहीं देखना चाहते। उन्होंने काम के प्रति पुलिस स्टाफ को हमेशा अलर्ट रहने की हिदायत भी दी। इस चेकिंग के दौरान उन्होंने दिलेर महिला इंस्पेक्टर पुष्पलता से बातचीत भी की।

इंस्पेक्टर पुष्पलता मंडावली थाने में एडिशनल एसएचओ हैं। 26 जनवरी को किसान प्रदर्शनकारियों की हिंसा के दौरान पुष्पलता किसान नेता राकेश टिकैत के ट्रैक्टर के सामने काफी देर अड़ गई थीं। उन्होंने बहादुरी की मिसाल पेश की थी।

खबरें और भी हैं…

Related posts

वैक्सीनेशन: कोरोना वैक्सीनेशन की शुरूआत जिले में 6 स्वास्थ्य केंद्रों से होगी, पहले चरण में मिलेंगी 18 हजार डोज

Admin

सोपोर में आतंकियों के निशाना बने रिश्तेदार की बॉडी पर पर बैठा रहा तीन साल का बच्चा, जवान ने उसे बचाया

News Blast

76 लापता बच्चों को ट्रेस कर पूरा किया टारगेट, महिला हेड कांस्टेबल को आउट ऑफ टर्न प्रमोशन

News Blast

टिप्पणी दें