May 4, 2024 : 3:36 PM
Breaking News
राष्ट्रीय

गुजरात में भीषण सड़क हादसा: आणंद के तारापुर हाईवे पर ट्रक-कार की भिड़ंत, एक ही परिवार के 10 लोगों की मौत

[ad_1]

Hindi NewsNationalGujarat Car And Truck Accident Near Tarapur, Anand District, 10 People Died

गांधीनगर22 मिनट पहले

कॉपी लिंक

गुजरात में एक परिवार पर बुधवार का दिन काल बनकर टूटा। यहां एक सड़क हादसे में परिवार के 10 लोगों की मौत हो गई। इनमें 2 बच्चे और 2 महिला भी शामिल है। हादसा आणंद जिले के तारापुर हाईवे पर सुबह 6:20 बजे हुआ।

बताया जा रहा हे कि कार की रफ्तार काफी तेज थी और वह सामने से आ रहे ट्रक से टकरा गई। टक्कर इतनी भीषण थी कि कार बुरी तरह डैमेज हो गई। इसमें फंसे शवों को काफी मुश्किल से निकाला गया।

कार में फंसा हुआ महिला का शव। यह आपको विचलित कर सकता है, इसलिए हमने इसे धुंधला कर दिया है।

कार में फंसा हुआ महिला का शव। यह आपको विचलित कर सकता है, इसलिए हमने इसे धुंधला कर दिया है।

ट्रक का ड्राइवर फरारजानकारी के मुताबिक, तारापुर हाईवे पर स्थित इंद्रराज दूरावेट फैक्ट्री के पास ये दर्दनाक हादसा हुआ है। मृतकों की पहचान कर उनके परिजनों को सूचना दे दी गई है। सभी शवों को तारापुर के रेफरेल हॉस्पिटल में रखवा दिया गया है। हादसे के बाद से ही ट्रक का ड्राइवर फरार है। कार में सवार सभी लोग सूरत से भावनगर जा रहे थे।

कार और ट्रक में आमने सामने से टक्कर हुई थी।

कार और ट्रक में आमने सामने से टक्कर हुई थी।

मुख्यमंत्री रूपाणी ने हादसे पर जताया दुखहादसे पर गुजरात के मुख्यमंत्री विजय रूपाणी ने दुख जताया है। उन्होंने सोशल मीडिया पर पोस्ट में लिखा ‘आणंद जिले के तारापुर के इंद्रराज के पास हुए दर्दनाक हादसे की दुख:द सूचना मिली। हादसे के शिकार लोगों को तत्काल और उचित मदद मुहैया कराने के निर्देश दिए गए हैं। भगवान से प्रार्थना है कि मृतकों की आत्मा को शांति और उनके परिजनों को दुख सहने की शक्ति प्रदान करें।’

राज्यसभा सांसद शक्तिसिंह गोहिल ने भी जताया दुखकांग्रेस नेता और राज्यसभा सांसद शक्तिसिंह गोहिल ने भी हादसे ने भी दुख जताया। उन्होंने अपने पोस्ट में लिखा, ”अशुभ समाचार, गंभीर हादसा। सूरत से भावनगर जा रहे कार और ट्रक की टक्कर में 10 की मौत हो गई। इनमें 1 बच्चे भी शामिल है। खबर से मन व्यथित है। श्रद्धा सुमन। सड़क हादसे को रोकने के लिए योजना बनाना जरूरी है। मृतक हमारे भावनगर का बताया जाता है।

खबरें और भी हैं…

[ad_2]

Related posts

पुलिस-अस्पताल की अच्छी पहल:फूल देकर वाहन चालकों को हेलमेट पहनने के लिए करेंगे जागरूक, मुफ्त में हेलमेट भी देंगे

News Blast

पुंछ में बादल फटा, दो किलोमीटर लंबी सड़क टूटी: कार और ट्रैक्टर भी बहे

News Blast

नीति आयोग की मीटिंग आज: मोदी की अध्यक्षता में कृषि जैसे मुद्दों पर चर्चा होगी; अमरिंदर शामिल नहीं होंगे, ममता बनर्जी को लेकर भी सस्पेंस

Admin

टिप्पणी दें