May 1, 2024 : 8:21 AM
Breaking News
खेल

पहलवान सागर मर्डस केस: जेल में मना सुशील का बर्थडे; सुशील कुमार के चार साथी भी गिरफ्तार

[ad_1]

Hindi NewsSportsSagar Dhankad Murder Case: Sushil’s Birthday In Jail; Four Companions Of Sushil Kumar Also Arrested Chhatrasal Stadium Incident Olympian Sushil Kumar Arrested

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

नई दिल्ली11 मिनट पहले

कॉपी लिंकदो बार के ओलिंपिक मेडलिस्ट सुशील कुमार मर्डर केस में पुलिस हिरासत में है। - Dainik Bhaskar

दो बार के ओलिंपिक मेडलिस्ट सुशील कुमार मर्डर केस में पुलिस हिरासत में है।

दिल्ली के छत्रसाल स्टेडियम में जूनियर पहलवान सागर की हत्या के मामले में गिरफ्तार सुशील कुमार का 38 वां बर्थ डे पुलिस हिरासत में बीता। दो बार के ओलिंपिक मेडललिस्ट सुशील कुमार का 26 मई को 38 वां जन्मदिन था। सुशील जूनियर पहलवान की हत्या के आरोप में क्राइम ब्रांच की हिरासत में हैं। ऐसे में जहां पहले वह जन्मदिन परिवार के साथ मनाता था, हजारों लोग बधाइयां देने आते थे, पर इस बार जेल में रहा।

पुलिस सूत्रों के मुताबिक, सुशील परिवार को याद कर बेहद उदास हो गया। वह हवालात में सो भी नहीं पा रहा है। पुलिस अब उससे नीरज बवाना और असौदा गैंग से संबंधों को लेकर पूछताछ कर रही है।

पुलिस ने चार और लोगों को गिरफ्तार कियापुलिस ने ओलिंपिक पदक विजेता सुशील कुमार के चार साथियों को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने बुधवार को यह जानकारी दी। पुलिस के मुताबिक आरोपियों की पहचान हरियाणा के झज्जर जिले के भूपेंद्र (38), मोहित (22), गुलाब (24) और रोहतक के मंजीत (29) के रूप में हुई है। ये लोग काला असौदा और नीरज बवाना गिरोह के सक्रिय सदस्य हैं। इन्हें मंगलवार रात दिल्ली के कंझावला इलाके से गिरफ्तार किया गया।

क्या है पूरा मामला?पुलिस के मुताबिक, 4 मई को रात 1.15 से 1.30 के बीच छत्रसाल स्टेडियम के पार्किंग एरिया में पहलवान के दो गुटों में झड़प हुई थी। इस दौरान फायरिंग भी हुई। इसमें 5 पहलवान जख्मी हो गए। इनमें सागर (23), सोनू (37), अमित कुमार (27) और 2 अन्य पहलवान शामिल थे। सागर ने अस्पताल में इलाज के दौरान दम तोड़ दिया। वह दिल्ली पुलिस में हेड कॉन्स्टेबल का बेटा था। बताया जा रहा है कि यह झगड़ा प्रॉपर्टी विवाद को लेकर हुआ था।

घटनास्थल से डबल बैरल गन और कारतूस मिलेपुलिस को घटनास्थल से 5 गाड़ियों के अलावा एक लोडेड डबल बैरल गन और 3 जिंदा कारतूस बरामद हुए थे।ये सभी आरोपी संपत्ति विवाद को लेकर दिल्ली के छत्रसाल स्टेडियम में हुए झगड़े में शामिल थे। इन्होंने घटना स्थल पर अपने वाहन और हथियार छोड़ दिए थे। इनके खिलाफ गैर-जमानती वारंट भी जारी किए गए थे। बता दें कि इसी महीने के पहले हफ्ते में छत्रसाल स्टेडियम में हुए झगड़े और हाथापाई के दौरान युवा पहलवान सागर (23) की मौत हो गई थी और उसके दो साथी घायल हो गए थे। मामले में सुशील और उसके साथी अजय को पहले ही गिरफ्तार किया जा चुका है।

खबरें और भी हैं…

[ad_2]

Related posts

टूर्नामेंट 17 फरवरी से 7 मार्च तक होगा; नवी मुंबई और कोलकाता समेत 5 शहरों में 16 टीमों के बीच होंगे 32 मैच

News Blast

टोक्यो ओलिंपिक:अमित पंघाल ओलिंपिक में टॉप सीड और वर्ल्ड नंबर-1 रैंक के साथ रिंग में उतरेंगे, ऐसा करने वाले पहले भारतीय बॉक्सर

News Blast

धवन और भुवनेश्वर की टीम आमने-सामने:श्रीलंका के खिलाफ सीरीज से पहले टीम इंडिया ने दूसरा इंट्रा स्क्वॉड मैच खेला; पडिक्कल ने धोनी को दिया इमोशनल मैसेज

News Blast

टिप्पणी दें