May 2, 2024 : 12:12 PM
Breaking News
टेक एंड ऑटो

Get 21GB Data In BSNL 68 Rupees Recharge Recharge Plan, Check Other Companies Plan

[ad_1]

आजकल मार्केट में एक से बढ़कर एक शानदार रिचार्ज प्लान लॉन्च हो रहे हैं. BSNL उपभोक्ताओं के लिए एक नया और सस्ता प्लान लेकर आया है. इस प्लान की कीमत 100 रुपये से भी कम है. आपको सिर्फ 68 रुपये के इस प्लान में कई सारे फायदे मिल रहे हैं. हालांकि मार्केट में Jio और Airtel जैसे कंपनियां अपने सस्ते डेटा प्लान से BSNL को कड़ी टक्कर दे रही हैं. आइये जानते हैं प्लान के बारे में पूरी जानकारी. 

BSNL का 68 रुपये का रिचार्ज- BSNL के इस प्लान में आपको डेली डेटा बेनेफिट मिलते हैं. 68 रुपये के इस पैक में आपको डेली 1.5GB डेटा मिलेगा. इस प्लान की वैलिडिटी 14 दिन की है. इस तरह 68 रुपये के इस रिचार्ज में आपको 14 दिन तक कुल 21GB डेटा मिलेगा. आपको बता दें ये रिचार्ज प्लान स्टूडेंट्स और फ्रीलांसिंग करने वाले यूजर्स के लिए काफी फायदेमंद है.

Vi का प्लान- अगर BSNL के इस प्लान के मुकाबले मार्केट में दूसरी कंपनियों के प्लान देखें तो, Vodafone आपको 148 रुपये के रिचार्ज में डेली 1 जीबी डेटा दे रही है. इस प्लान की वैलिडिटी 18 दिन की है.

Jio का प्लान- वहीं जियो के 249 रुपये वाले प्लान में आपको रोज 2GB डेटा मिलेगा. इस प्लान की वैधता 28 दिनों की है. इस प्रीपेड प्लान साथ ही यूजर्स सभी नेटवर्क पर अनलिमिटेड कॉलिंग की सुविधा मिल रही है. प्लान में जियो न्यूज और जियो सिनेमा जैसे ऐप की सब्सक्रिप्शन भी मिल रहा है.

Airtel का प्लान- एयरटेल के 298 वाले प्रीपेड प्लान में आपको डेली 2GB डेटा, 100SMS और सभी नेटवर्क पर अनलिमिटेड कॉलिंग की सुविधा मिल रही है. यूजर्स को प्लान के साथ एयरटेल एक्सट्रीम और विंक म्यूजिक की सब्सक्रिप्शन मिलेगी. वहीं, इस पैक की वैलिडिटी 28 दिन की है.

ये भी पढ़ें: Jio, Airtel के सबसे सस्ते हाई स्पीड डाटा प्लान, मिलेगा 50GB से ज्यादा डेटा और अनलिमिटेड कॉलिंग

[ad_2]

Related posts

वीकली डिस्क्राइबर: आपके फोन में आया डिसअपीयरिंग फीचर, गूगल मैप्स देगा कोविड संक्रमितों की लाइव डिटेल; पढ़ें वीक के सभी ऐप अपडेट

Admin

Samsung Galaxy F22: आज भारत में एंट्री करेगा ये धांसू फोन, 6000mAh की दमदार बैटरी के साथ इतनी होगी कीमत

News Blast

Realme New Products: Realme ने भारत में लॉन्च किए ये शानदार प्रोडक्ट्स, ऐसे काम होगा आसान

News Blast

टिप्पणी दें