May 4, 2024 : 3:35 PM
Breaking News
करीयर

AAI Admit Card 2021: एयरपोर्ट अथॉरिटी में मैनेजर और इन पदों के लिए एडमिट कार्ड जारी, ऐसे करें डाउनलोड

[ad_1]

नई दिल्ली: एयरपोर्ट अथॉरिटी ऑफ इंडिया ने प्रबंधक और जूनियर कार्यकारी पदों के लिए एडमिट कार्ड जारी किया है. उम्मीदवार AAI की आधिकारिक वेबसाइट aai.aero से AAI प्रवेश पत्र डाउनलोड कर सकते हैं.

AAI अग्निशमन सेवाओं, वायु यातायात नियंत्रण, तकनीकी और अन्य विभागों में विभिन्न रिक्त पदों के लिए ऑनलाइन परीक्षा आयोजित करेगा. एएआई ऑनलाइन परीक्षा 26 और 27 मार्च 2021 को आयोजित होने वाली है. कुल 368 को प्रबंधक (अग्निशमन सेवा), प्रबंधक (तकनीकी), कनिष्ठ कार्यकारी (वायु यातायात नियंत्रण), कनिष्ठ कार्यकारी (हवाई अड्डा संचालन) का चयन होगा.

जूनियर एक्जीक्यूटिव (तकनीकी) के पद, प्रबंधक और जूनियर कार्यकारी पदों के लिए लिखित परीक्षा के लिए एएआई एडमिट कार्ड 2021 एक अनिवार्य दस्तावेज है. AAI Admit Card 2021 डाउनलोड करने के लिए aai.aero पर क्लिक करें.

ऐसे डाउनलोड करें एडमिट कार्ड:
-एआईआई की वेबसाइट पर जाएं
-होमपेज पर एडमिट कार्ड सेक्शन में जाएं
-‘विभिन्न विषयों में प्रबंधकों और कनिष्ठ अधिकारियों के पदों के लिए सीधी भर्ती- विज्ञापन संख्या 05/2020’ वेब-लिंक पर क्लिक करें.
-आपको लॉगिन पेज पर फिर से रिडायरेक्ट किया जाएगा.
-लॉग इन करने के लिए यूजर आईडी और पासवर्ड डालें.
-प्रबंधक और जूनियर कार्यकारी पदों के लिए एएआई एडमिट कार्ड 2021 की जांच करें और डाउनलोड करें.
-भविष्य के संदर्भ के लिए AAI एडमिट कार्ड 2021 का प्रिंट लें.
-वैकल्पिक रूप से, प्रबंधक और जूनियर कार्यकारी पदों के लिए एएआई एडमिट कार्ड 2021 डाउनलोड करने के लिए यहां aai.aero पर क्लिक करें.

उम्मीदवारों को ध्यान देना चाहिए कि गलत उत्तरों के लिए कोई नकारात्मक अंक नहीं होगा. ऑनलाइन टेस्ट द्विभाषी होगा यानी हिंदी और अंग्रेजी में होगा. चयन ऑनलाइन परीक्षा, दस्तावेज सत्यापन, साक्षात्कार और शारीरिक योग्यता परीक्षा में उम्मीदवार के प्रदर्शन के आधार पर किया जाएगा.

Education Loan Information:Calculate Education Loan EMI

[ad_2]

Related posts

बच्चों को ईजी लगा पेपर-1 तो पेपर- 2 ने किया कैंडिडेट्स का मूड ऑफ, केमिस्ट्री आसान रही,लेकिन फिजिक्स और मैथ्स ने किया परेशान

News Blast

JEE मेन प्रिपरेशन टिप्स:अगले हफ्ते से शुरू होगी इंजीनियरिंग एंट्रेंस के तीसरे फेज की परीक्षा, एक्सपर्ट से जानें आखिरी समय में कैसे करें तैयारी

News Blast

जम्मू रीजन (समर जोन) की 10वीं के परीक्षा परिणाम घोषित, 72% पास प्रतिशत के साथ लड़कियों ने मारी बाजी, 70 फीसदी स्टूडेंट्स हुए पास

News Blast

टिप्पणी दें