April 28, 2024 : 2:38 AM
Breaking News
राष्ट्रीय

पामेला गोस्वामी ड्रग केस: पुलिस ने कहा- मामले में कई रसूखदार भी शामिल, विजयवर्गीय के करीबी राकेश सिंह के सहयोगियों को तलाश रहे

[ad_1]

Hindi NewsNationalWest Bengal Drug Case | West Bengal Assembly Election 2021, BJP Leader Rakesh Singh, Youth Wing Leader Pamela Goswami, Kailash Vijayvargiya

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

कोलकाता34 मिनट पहले

कॉपी लिंकपामेला गोस्वामी और उनके साथी प्रबीर कुमार को पुलिस ने 19 फरवरी को कोकिन के साथ गिरफ्तार किया था। उसने राकेश सिंह पर गंभीर आरोप लगाए थे। (फाइल फोटो) - Dainik Bhaskar

पामेला गोस्वामी और उनके साथी प्रबीर कुमार को पुलिस ने 19 फरवरी को कोकिन के साथ गिरफ्तार किया था। उसने राकेश सिंह पर गंभीर आरोप लगाए थे। (फाइल फोटो)

ड्रग केस में फंसे भाजपा के दो नेताओं के मामले में पुलिस की जांच जारी है। कोलकाता पुलिस ने शनिवार को बताया कि मामले में कई बड़े रसूखदार भी शामिल हो सकते हैं। पुलिस के नारकोटिक सेक्शन को बंगाल में भाजपा प्रभारी कैलाश विजयवर्गीय के करीबी नेता राकेश सिंह के सहयोगियों को तलाश है।

कई राज्यों में फैला नेटवर्कएक अधिकारी ने बताया कि हमारे पास कुछ प्रभावशाली लोगों के नाम हैं, जो शायद इस मामले में शामिल हो सकते हैं। यह सभी राकेश सिंह और भाजपा यूथ विंग की लीडर पामेला गोस्वामी दोनों के संपर्क में हो सकते हैं। हम एक ऐसे व्यक्ति की भी तलाश कर रहे हैं, जो खासकर तस्करी में सक्रिय है। पुलिस को राकेश के घर से इस व्यक्ति के खिलाफ कई सबूत मिले थे। उन्होंने बताया कि मामले में अब तक 20 लोगों से पूछताछ हो चुकी है। इनमें बिहार, ओडिशा और झारखंड के 12, पश्चिम बंगाल के 11 लोगों से पछताछ की जा चुकी है।

23 फरवरी को राकेश को गिरफ्तार किया गयापुलिस ने 23 जनवरी को भाजपा नेता राकेश सिंह को गिरफ्तार किया था। कोलकाता पुलिस ने भाजपा नेता कैलाश विजयवर्गीय के करीबी नेता को पूछताछ के लिए नोटिस दिया था, लेकिन वे आए नहीं। इसके बाद पुलिस ने उन्हें बर्धमान से गिरफ्तार कर लिया था। इसके बाद कोर्ट ने उन्हें एक मार्च तक की रिमांड पर भेज दिया था।

पामेला ने राकेश पर आरोप लगाए थेपामेला को 20 फरवरी को कोर्ट में पेश किया गया था। इस दौरान गोस्वामी ने कोर्ट से कहा था कि उन्हें साजिश के तहत फंसाया गया है। उन्होंने भाजपा नेता कैलाश विजयवर्गीय के करीबी नेता राकेश सिंह पर गंभीर आरोप लगाए थे और उनकी गिरफ्तारी की मांग की थी। उन्होंने मामले की CID से जांच कराने की मांग भी की थी।

19 फरवरी को पामेला को किया था गिरफ्तारपामेला और उनके साथी प्रबीर कुमार को पुलिस ने 19 फरवरी को कोकिन के साथ गिरफ्तार किया था। पामेला की बैग से 100 ग्राम कोकीन मिली थी। बाजार में इसकी कीमत करीब पांच लाख रुपए बताई जा रही है।

खबरें और भी हैं…

[ad_2]

Related posts

महाराष्ट्र में आज सबसे ज्यादा 3752 मामले बढ़े, यूपी-हरियाणा में कोरोना की जांच फीस 2400 रु. हो सकती है; देश में अब तक 3.71 लाख केस

News Blast

शोपियां के सुगू इलाके में सुरक्षा बलों ने 3 आतंकियों को मार गिराया; 4 दिन में 12 दहशतगर्द ढेर

News Blast

दिल्ली के 111 केंद्रों पर नीट परीक्षा, दिखे पुख्ता इंतजाम, एंट्री देने से पहले छात्रों का तापमान मापा गया

News Blast

टिप्पणी दें