May 1, 2024 : 9:38 AM
Breaking News
टेक एंड ऑटो

Amazon Fab Phones Fest Sale 2021 Discounts On These Smartphones, Know What Offers

[ad_1]

ई-कॉमर्स प्लेटफॉर्म Amazon पर Fab Phones Fest की शुरुआती कल से हो चुकी है. इस सेल के लिए अमेजन पर एक माइक्रो पेज भी बनाया गया है, जहां सेल से रिलेडेट जानकारी दी गई है. अमेजन की इस सेल में सबसे ज्यादा बिकने वाले स्मार्टफोन्स पर करीब 40 प्रतिशत तक की छूट दी जा रही है. कल से शुरू हुई ये सेल 25 फरवरी तक चलेगी. आइए जानते हैं Amazon Fab Phones Fest सेल में किन ब्रांड्स पर डिस्काउंट मिल रहा है.

इन ब्रांड्स के फोन पर मिलेगी छूट
अमेजन की इस सेल में बजट फोन से लेकर प्रीमियम फोन पर अच्छा खासा डिस्काउंट मिल रहा है. सेल में कई शानदार ऑफर मिल रहे हैं. इसमें iPhone, Honor, Redmi, OnePlus, Samsung, Oppo, Vivo, Nokia, Techno और Coolpad जैसे ब्रांड्स के फोन्स पर 40 फीसदी तक की छूट मिल रही है. साथ ही साथ इस सेल में फोन की एसेसरीज पर भी 40 प्रतिशत तक का डिस्काउंट मिल रहा है.

OnePlus 8 Pro 5G पर मिलेगी बेस्ट डील
Amazon की सेल में OnePlus 8 Pro 5G पर 4000 रुपये का डिस्काउंट कूपन और बैंक ऑफर मिल रहे हैं. जिसके के बाद इस शानदार फोन की कीमत में कटौती हो जाएगी. डिटेल्स के मुताबिक वनप्लस के इस मॉडल को यहां ऑफर में 47,999 रुपये में ऑर्डर किया जा सकता है. हालांकि फोन की असल कीमत 54999 रुपये है.

मिलेंगे ये भी ऑफर्स
साथ ही सेल में कई स्पेशल डिस्काउंट ऑफर भी दिए जा रहे हैं. अगर आप Kotak Bank कार्ड से पेमेंट करते हैं तो 10 फीसदी का इंस्टेंट डिस्काउंट दिया जाएगा. इसके अलावा नो कॉस्ट EMI और एक्सचेंज ऑफर भी मिल रहे हैं. यानी आप अपने पुराना मोबाइल देकर नया मोबाइल घर ला सकते हैं.

ये भी पढ़ें

डुअल कैमरा बजट फोन लेने का है प्लान तो 8 हजार तक के ये Smartphones हो सकते हैं बेस्ट ऑप्शन

कम कीमत में मिल रहे हैं बेहतरीन कैमरे वाले ये स्मार्टफोन, जानें फीचर्स

[ad_2]

Related posts

12 साल की बच्ची का अपहरण, टॉर्चर करने के लिए दिया करेंट और इंजेक्शन

News Blast

अग्निपथ योजना को पायलट प्रोजेक्ट के तौर पर लागू करते तो नहीं भड़कते युवा

News Blast

Best Smart TV Under 30000: खरीदना है 43 इंच का बेस्ट स्मार्ट LED TV तो ये ऑप्शंस बनेंगे आपकी पसंद

News Blast

टिप्पणी दें