May 2, 2024 : 5:49 PM
Breaking News
MP UP ,CG

Aurangabad Road Accident; Two People Killed, 2 Injured as Mahindra Scorpio Auto Road Accident Today In Bihar Aurangabad | जसोइया मोड़ के पास तेज रफ्तार स्कॉर्पियो ने ऑटो को टक्कर मारते हुए बाइक सवार को रौंदा; 2 की मौत, 2 घायल

[ad_1]

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

औरंगाबाद5 मिनट पहले

कॉपी लिंकहादसे में घायल हार्दिक। - Dainik Bhaskar

हादसे में घायल हार्दिक।

हादसे के बाद स्कॉर्पियो चालक और सवार हुए फरारघायलों की हालत गंभीर, सदर अस्पताल से हुए रेफर

औरंगाबाद में जसोइया मोड़ के पास एक तेज रफ्तार स्कॉर्पियो और बाइक को टक्कर मार दी, जिसमें दो लोगों की मौत हो गई। हादसे में दो लोग घायल हैं। घटना की सूचना मिलते ही स्थानीय पुलिस वहां पहुंची और घायलों को सदर अस्पताल ले गई। मृतकों की पहचान नगर थाना क्षेत्र के ज्ञानपुरा मोहल्ला निवासी गोपाल मिश्रा (60 वर्ष) और बारुण थाना क्षेत्र विशुन विगहा निवासी डोमन ठाकुर के रूप में की गई है। ओबरा थाना क्षेत्र के सुरमा गांव निवासी मधुकर कुमार और ऑटो चालक जम्होर थाना क्षेत्र के पटनावा गांव निवासी लाल प्रजापति घायल हैं।

परिवार के साथ दिल्ली जा रहे थेमृतक गोपाल मिश्रा अपने बेटे रवि मिश्रा, बहू अर्चना मिश्रा और पोता हार्दिक कुमार के साथ दिल्ली जाने के लिए ट्रेन पकड़ने स्टेशन जा रहे थे। ऑटो पर सवार होकर वह सुबह-सुबह ही औरंगाबाद स्टेशन की ओर निकले थे। ऑटो जैसे ही जसोइया मोड़ के पास पहुंचा, सामने से आ रहे स्कॉर्पियो ने जोरदार टक्कर मार दी। तेज रफ्तार स्कॉर्पियो की टक्कर इतनी भीषण थी कि ऑटो के साथ पास लगा बाइक भी दुर्घटनाग्रस्त हो गया।स्कॉर्पियो चालक फरारहादसा इतना भीषण था कि ऑटो और बाइक सवार सभी लोग हादसे में गंभीर रूप से घायल हो गए। स्थानीय लोगों ने जब देखा तो सभी को अस्पताल में भर्ती कराया। इलाज के दौरान गोपाल मिश्रा और डोमन ठाकुर की मौत हो गई। हादसे में मधुकर कुमार और लाल प्रजापति घायल हैं। स्कॉर्पियो पर सवार लोग हादसे के बाद मौके से फरार हो गए। घटना की सूचना मिलते ही SDPO अनूप कुमार ने बताया कि दुर्घटनाग्रस्त गाड़ियों को जब्त कर लिया गया है। मृतकों के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है।

[ad_2]

Related posts

अब तक कोरोना के 18,395 केस; 13 जिलों में 20 से कम एक्टिव केस, मऊ प्रदेश का पहला जिला, जहां कोविड केयर कोच में 59 मरीज

News Blast

वन विहार नेशनल पार्क में दिन की सफारी में वेटिंग, रात की सफारी भी जल्द शुरू होगी

News Blast

हिजाब मामले में कहाँ-कहाँ उबाल

News Blast

टिप्पणी दें