May 3, 2024 : 11:27 PM
Breaking News
करीयर

Sarkari Naukri LIVE Updates: यहां जानिए, राज्य के किन सरकारी विभागों में निकली हैं बंपर भर्तियां

[ad_1]

Sarkari Result 2020, Sarkari Naukri Job 2020 Live Updates: अगर आप सरकारी नौकरी की तैयारी कर रहे हैं तो आपके लिये खुशी की खबर है. इस वक्त राज्य के कई सरकारी विभागों में भर्तियां निकली हुई हैं. इच्छुक और योग्य उम्मीदवारों को सलाह दी जाती है कि वह बिना देरी किये पदों के लिये ऑनलाइन आवेदन कर दें.

MP Police Constable Recruitment: आज शुरू हो सकती है एमपी पुलिस कांस्टेबल की 4000 भर्तियां, डिटेल्स नोटिफिकेशन का इंतजार
MPPEB Madhya Pradesh Police Constable Recruitment Notification 2020: मध्य प्रदेश प्रोफेशनल एग्जामिनेशन बोर्ड {एमपीपीईबी} द्वारा जारी शार्ट नोटिस के मुताबिक़ एमपी पुलिस कांस्टेबल भर्ती के लिए ऑनलाइन आवेदन की प्रक्रिया आज से शुरू होनी है. हालांकि अभी इसके लिए डिटेल्स नोटिफिकेशन नहीं जारी किया गया है. संभव है कि इसके जारी होते ही ऑनलाइन अप्लाई की प्रक्रिया शुरू हो जायेगी.

पूरी खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

RRB NTPC Admit Card 2020: आरआरबी एनटीपीसी CBT-1 का एडमिट कार्ड हुआ जारी, डायरेक्ट लिंक से करें डाउनलोड
RRB NTPC Admit Card 2020 for Kolkata region: रेलवे भर्ती बोर्ड {Railway Recruitment Board} ने नॉल टेक्निकल पॉपुलर कैटेगरी के पहले चरण की परीक्षा {RRB NTPC CBT-1 Exam} के लिए एडमिट कार्ड जारी करना शुरू कर दिया है. ये एडमिट कार्ड आरआरबी की रीजनल वेबसाइट पर जारी किया जा रहा है. इसमें कोलकाता रीजन ने आरआरबी एनटीपीसी भर्ती परीक्षा के लिए अपनी आधिकारिक वेबसाइट पर एडमिट कार्ड जारी कर दिए हैं.

पूरी खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

Jharkhand Police Recruitment 2021: इंस्ट्रक्टर के पदों पर निकली है वैकेंसी, यहां जानें आवेदन की अंतिम तारीख
Jharkhand Police Recruitment 2021: झारखंड पुलिस ने इंस्ट्रक्टर के पद पर योग्य उम्मीदवारों से आवेदन आमंत्रित किए हैं. इच्छुक उम्मीदवार बताए गए प्रारूप में अंतिम तिथि के पहले अप्लाई कर दें. इस बाबत जारी नोटिफिकेशन देखने और विस्तार से किसी भी विषय में जानकारी हासिल करने के लिए आधिकारिक वेबसाइट पर जा सकते हैं.

पूरी खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

IDBI Recruitment 2020: आईडीबीआई ने एसओ के पद पर निकाली भर्ती, यहां जानें अन्य अहम जानकारियां
IDBI Bank SO Recruitment 2020: इंडस्ट्रियल डेवलेपमेंट बैंक ऑफ इंडिया ने स्पेशलिस्ट ऑफिसर्स के 134 पदों पर योग्य उम्मीदवारों से आवेदन मांगे हैं. वे कैंडिडेट्स जो इन पदों के लिए आवेदन करने के इच्छुक हों, वे आईडीबीआई की ऑफिशियल वेबसाइट पर जाकर इस बारे में जारी नोटिफिकेशन देख सकते हैं. यहां आपको विस्तार से सभी जानकारियां मिल जाएंगी.

पूरी खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

SSC CGL Notification 2020: अब इस डेट को जारी होगा एसएससी सीजीएल नोटिफिकेशन, केंद्र सरकार में होगी बंपर भर्ती
SSC CGL Exam Notification 2020 Releasing date update: कर्मचारी चयन आयोग (एसएससी) अब 29 दिसंबर 2020 को कंबाइंड ग्रेजुएट लेवल {SSC CGL Exam Notification 2020 – एसएससी सीजीएल परीक्षा 2020} का नोटिफिकेशन जारी करेगा. इसके पहले SSC CGL Exam 2020 Notification 21 दिसंबर 2020 को जारी किया जाना प्रस्तावित था. एसएससी सीजीएल भर्ती परीक्षा 2020 के माध्यम से भारत सरकार के विभिन्न मंत्रालयों, विभागों, संगठनों में रिक्त पड़े ग्रुप बी और ग्रुप सी के पदों पर भर्ती की जाएगी.

पूरी खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

UP Police Constable Exam Answer Key: जेल वार्डर, फायरमैन कांस्टेबल परीक्षा की ‘आंसर की’ जारी, uppbpb.gov.in से करें चेक
UP Police Jail Warder Fireman Constable Exam Answer Key 2020: उत्तर प्रदेश पुलिस भर्ती एवं प्रोन्नति बोर्ड (UPPBPB), लखनऊ द्वारा 19 और 20 दिसंबर 2020 को आयोजित यूपी पुलिस जेल वार्डर (महिला/पुरुष), फायरमैन एवं आरक्षी घुड़सवार पुलिस सीधी भर्ती-2016 की लिखित परीक्षा की ‘आंसर की’ जारी कर दी गई है. यूपी यूपी पुलिस जेल वार्डर, फायरमैन कांस्टेबल भर्ती परीक्षा 2016 की आंसर की UPPBPB की ऑफिशियल वेबसाइट पर जारी की गई है.

पूरी खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

SBI PO Admit Card 2020 Released: आईबीपीएस ने एसबीआई पीओ प्रीलिम्स परीक्षा के एडमिट कार्ड जारी किए
SBI PO Preliminary Exam 2020 Call Letter: आईबीपीएस ने स्टेट बैंक ऑफ इंडिया में प्रोबेशनरी ऑफिसर (PO) के पद पर भर्ती के लिए आयोजित प्रारंभिक परीक्षा 2020 का एडमिट कार्ड जारी कर दिए हैं. SBI PO Admit Card आईबीपीएस की ऑफिशियल वेबसाइट पर जारी किया गया है. जो कैंडिडेटस SBI PO Preliminary Exam 2020 में शामिल होने जा रहे हैं. अभ्यर्थी अब आईबीपीएस की वेबसाइट ibpsonline.ibps.in पर जाकर अपने एडमिट कार्ड डाउनलोड कर सकते हैं.

पूरी खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

UPPSC Lecturer Recruitment: राजकीय इंटर कॉलेजों में प्रवक्ता भर्ती के लिए आवेदन शुरू, 1473 पदों के लिए नहीं होगा साक्षात्कार
UPPSC GIC Lecturer Recruitment 2020 Notification: उत्तर प्रदेश लोक सेवा आयोग {UPPSC} ने प्रदेश के राजकीय इंटर कॉलेजों एवं राजकीय बालिका इंटर कॉलेजों (जीआईसी-जीजीआईसी) में प्रवक्ता के 1473 रिक्त पदों पर भर्ती के लिए विज्ञापन जारी कर दिया गया है. उत्तर प्रदेश के राजकीय इंटर कॉलेजों में विभिन्न विषयों के प्रवक्ता पद के लिए आवेदन करने के योग्य और इच्छुक उम्मीदवार आयोग की ऑफिशियल वेबसाइट uppsc.up.nic.in पर जाकर ऑनलइन आवेदन कर सकते हैं.

पूरी खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

India Post GDS Recruitment 2021: 4299 पदों पर निकली है वैकेंसी, 10वीं पास कर सकते हैं अप्लाई
India Post GDS Recruitment 2021: इंडिया पोस्ट ने कर्नाटक पोस्टल सर्कल और गुजरात पोस्टल सर्कल के लिए ग्रामीण डाक सेवकों (GDS) के 4299 पदों पर वैकेंसी निकाली है. इच्छुक और योग्य उममीदवार आज यानी 21 दिसंबर से इन पदों के लिए आवेदन कर सकते हैं. जीडीएस के इन पदों के लिए आवेदन करने की अंतिम तारीख है 20 जनवरी 2021. आवेदन करने के लिए आपको एपीपोस्ट की ऑफिशियल वेबसाइट पर जाना होगा, जिसका पता है – appost.in.

पूरी खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

JRBR Recruitment: एमटीएस & एलडीसी की 4000 रिक्तियां, 8वीं, 10वीं पास करें अप्लाई, देखें भर्ती डिटेल्स
JRBR MTS and LDC Recruitment 2020: ज्वॉइंट रिक्रूटमेंट बोर्ड, त्रिपुरा (जेआरबीटी) ने मल्टी टास्किंग स्टाफ {MTS} और लोवर डिविजनल क्लर्क {LDC} के पदों पर भर्ती के लिए भर्ती प्रक्रिया शुरू कर दी है. जो कैंडिडेट्स 8वीं और 10वीं कक्षा पास हैं वे इन पदों के लिए अप्लाई कर सकते हैं. इन भर्ती प्रक्रियाओं से त्रिपुरा सरकार के विभिन्न विभागों में LDC के कुल 1500 पदों को और मल्टी टास्किंग स्टाफ {MTS} के कुल 2500 पदों को भरा जाना है.

पूरी खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

UP Animal Husbandry Department MAITRI भर्ती: यूपी पशुपालन विभाग में 1250 भर्तियां, जल्द करें अप्लाई
UP Animal Husbandry Department MAITRI Recruitment 2021: उत्तर प्रदेश पशुधन विकास परिषद के उत्तर प्रदेश पशुपालन विभाग ने MAITRI (ग्रामीण भारत में बहुउद्देश्यीय कृत्रिम गर्भाधान तकनीशियन) के रिक्त पदों की भर्ती के लिए नोटिफिकेशन जारी किया है. योग्य और इच्छुक कैंडिडेट्स बहुउद्देश्यीय कृत्रिम गर्भाधान तकनीशियन के पदों पर भर्ती होने के लिए अपने आवेदन अंतिम तिथि के पहले अप्लाई करें. आवेदन फॉर्म पहुंचने की अंतिम तारीख 31 दिसंबर 2020 है.

पूरी खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

[ad_2]

Related posts

जून सेशन के लिए होने वाली परीक्षाएं टलीं, अब 18 से 28 अगस्त के बीच होंगी CS एग्जाम

News Blast

7 सितंबर को जारी किए जाएंगे सिलेक्ट हुए कैंडिडेट्स के मार्क्स, 2020 का प्रिलिम्स 4 अक्टूबर को होगा

News Blast

BTSC ने आयुर्वेदिक मेडिकल ऑफिसर समेत अन्य पदों पर आवेदन की तारीख बढ़ाई, अब 20 नवंबर तक ऑनलाइन अप्लाय कर सकते हैं कैंडिडेट्स

News Blast

टिप्पणी दें