May 4, 2024 : 3:30 AM
Breaking News
MP UP ,CG

काेर्ट पहुंचे बाबा कोरोना को लेकर दिखे सतर्क, अपनी धोती को ही बना लिया मास्क, मीडिया ने सवाल पूछा तो मुंह पर रखी उंगली

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

इंदौर11 मिनट पहले

  • कॉपी लिंक

मीडिया ने बाबा से बात करनी चाही तो वे मुंह पर उंगली रखकर वहां से चले गए।

कम्प्यूटर बाबा के लिए गुरुवार के लिए काफी राहतभरा रहा। उन्हें सभी चार मामलों में कोर्ट से जमानत मिल गई। बुधवार को एरोड्रम केस मामले में जमानत मिलने के बाद गांधी नगर पुलिस द्वारा एक केस दर्ज करने का मामला सामने आया था। जिसमें पुलिस ने कोर्ट से बाबा का रिमांड मांगा था। बाबा के वकील सिंह ने बताया कि गुरुवार को चौथे केस में भी सुनवाई हुई। इसके बाद कोर्ट ने बाबा की रिहाई के लिए 10 हजार रुपए के बेल बॉन्ड के आदेश दिए। बाबा को पूर्व में धारा 151 और जातिसूचक शब्द कहे जाने के मामले में भी जमानत मिल चुकी है। कोर्ट में बाबा कोरोना को लेकर सतर्क नजर आए। मास्क नहीं होने पर अपनी धोती को ही मास्क बना लिया। वहीं, मीडिया से कहा- कुछ नहीं कहना। इसके बाद मुंह पर उंगली रखकर रवाना हो गए।

मास्क नहीं होने पर बाबा से अपनी धोती को ही मास्क बना लिया।

मास्क नहीं होने पर बाबा से अपनी धोती को ही मास्क बना लिया।

गांधी नगर पुलिस ने किया था केस दर्ज

कम्प्यूटर बाबा के खिलाफ गांधी नगर पुलिस ने एक ओर केस दर्ज किया था। मामले में 2 माह पुरानी शिकायत को आधार बनाकर ये केस दर्ज किया गया है। गांधी नगर टीआई अनिल सिंह चौहान ने बताया कि दो माह पूर्व सुभाष पिता बाबूलाल दयाल निवासी नगीन नगर ने कम्प्यूटर बाबा के खिलाफ जान से मारने की धमकी देने, मारपीट व धक्का-मुक्की किए जाने की शिकायत की थी। उसने बताया कि गोम्मट गिरी पर जैन तीर्थ का गेट बनाने की बात पर बाबा ने उसे धमकाया था। फिर धक्का-मुक्की कर जान से मारने का बोलकर उस पर फर्शी लेकर भागे थे। मामले में बाबा के खिलाफ मारपीट और धमकाने की धारा में केस दर्ज किया गया था।

बाबा से मिलने वकील सिंह ने लगाए शासन-प्रशासन पर आराेप
बाबा से सेंट्रल जेल में मिलने पहुंचे सुप्रीम कोर्ट के वकील डाॅ. एपी सिंह ने कहा कि बाबा की हालत खराब है। मेडिकल टीम उन्हें हेल्प कर रही है। शासन-प्रशासन उन्हें हेल्प नहीं कर रहा है। उन्हें मानसिक और शारीरिक रूप से प्रताड़ित किया जा रहा है। राजनीति से प्रेरित होकर केस दर्ज किए जा रहे हैं। वे एक केस में रिहा हाेते हैं तो दूसरे में उन्हें पकड़ लिया जाता है। कम्प्यूटर बाबा राजनीति के शिकार हो चुके हैं, इसलिए उन्हें जेल में रखा जा रहा है।

कम्प्यूटर बाबा को कोर्ट ने सभी मामलों में जमानत दे दी है।

कम्प्यूटर बाबा को कोर्ट ने सभी मामलों में जमानत दे दी है।

बाबा काे काली काेठरी में रखा गया
मप्र की सरकारों ने ही उन्हें सोच समझकर राज्यमंत्री का दर्जा दिया था। अब उनके साथ ऐसा व्यवहार हो रहा है। कम्प्यूटर बाबा ने मुलाकात में यही कहा है कि मेरे ऊपर जो एक के बाद एक केस दर्ज हो रहे हैं, उसके खिलाफ हाई कोर्ट में याचिका दायर की जाए। सुप्रीम कोर्ट में भी इसे लेकर याचिका लगाएं। उन पर लगातार झूठे केस दायर किए जा रहे हैं। उन्होंने नर्मदा यात्रा की, आश्रम बनाए, उसे झूठे केस दर्ज किए जा रहे हैं। बाबा को काली कोठरी में रखकर ब्लैंक पेपर पर साइन लिए जा रहे हैं। थर्ड डिग्री दिया जा रहा है। मामा ने अपने राज्यमंत्री को जेल में रख रखा है। यदि बाबा के खिलाफ कोई साजिश होती है तो हम हाई कोर्ट और सुप्रीम को में याचिका दायर करेंगे।

Related posts

उज्जैन में वैक्सीन का दूसरा डोज आज से: हेल्थ वर्कर्स को पांच सेंटरों पर वैक्सीन की आज से बूस्टर डोज, पहला डोज नहीं लेने वाले 6010 लोगों को कॉल कर बुलाएंगे

Admin

टीम-11 की बैठक में योगी ने की अनलॉक-2 की समीक्षा, कहा- एनसीआर क्षेत्र में आवागमन को लेकर पूरी सतर्कता बरतें अधिकारी

News Blast

दो छात्रों ने बनाई पांच प्रकार की गणेश प्रतिमा, एक में हाथ में झाड़ू लिए नजर आए तो दूसरे में पुलिस की वर्दी में दिखे

News Blast

टिप्पणी दें