April 28, 2024 : 8:06 PM
Breaking News
खेल

भारत का ऑस्ट्रेलिया दौरा: रवि शास्त्री बोले- काम पर लौटकर अच्छा लग रहा; रिचर्डसन की जगह टाई को वन-डे, टी-20 में मौका

[ad_1]

Hindi NewsSportsCricketTeam India Coach Ravi Shashtri On Australia Tour Ausies Replace Richardson With Tye For India ODIs & T20Is

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

सिडनीएक घंटा पहले

टीम इंडिया के हेड कोच रवि शास्त्री ने ट्विटर पर शार्दूल ठाकुर, शिखर धवन और हार्दिक पंड्या के साथ प्रैक्टिस सेशन की फोटो शेयर कीं।

कोरोना के बीच टीम इंडिया अपने पहले विदेश दौरे के लिए ऑस्ट्रेलिया पहुंच चुकी है। टीम फिलहाल सिडनी में क्वारैंटाइन है। कोरोना के बीच क्रिकेट शुरू होने पर टीम इंडिया के हेड कोच रवि शास्त्री खुशी जाहिर की। उन्होंने ट्विटर पर लिखा कि काम पर लौटकर अच्छा लग रहा है।

वहीं, लिमिटेड ओवर की सीरीज के लिए ऑस्ट्रेलिया ने अपनी टीम में केन रिचर्डसन की जगह तेज गेंदबाज एंड्रयू टाई को शामिल किया है। रिचर्डसन ने अपनी पत्नी और न्यू बॉर्न बेबी के साथ समय बिताने के लिए टीम से अपना नाम वापस ले लिया है।

हार्दिक, धवन के साथ नजर आए शास्त्रीटीम इंडिया इन दिनों तैयारियों में जुटी है। इसी क्रम में रवि शास्त्री में प्रैक्टिस सेशन की फोटोज ट्विटर पर शेयर कीं। फोटोज में उनके साथ हार्दिक पंड्या, शार्दूल ठाकुर और शिखर धवन नजर आ रहे हैं। टीम इंडिया को ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ 3 वन-डे, 3 टी-20 और 4 टेस्ट मैचों की सीरीज खेलनी है। दौरे का आगाज 27 नवंबर से एकदिवसीय मुकाबलों से होगा।

क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया ने की पुष्टि कीक्रिकेट ऑस्ट्रेलिया (CA) ने रिचर्डसन के नाम वापस लेने की पुष्टि की। नेशनल सेलेक्टर ट्रेवर हॉन्स ने बुधवार को कहा कि टीम से नाम वापस लेना केन के लिए एक मुश्किल फैसला था। उन्हें सेलेक्स्टर्स और पूरी टीम का पूरा समर्थन है। केन अपने परिवार के साथ एडिलेड में ही रुकना चाहते हैं और हम हमेशा अपने खिलाड़ियों के साथ खड़े हैं।

इससे पहले टाई इंग्लैंड दौरे पर गई ऑस्ट्रेलिया की लिमिटेड ओवर क्रिकेट टीम का हिस्सा थे। उन्होंने अपने करियर में अब तक 7 वन-डे और 26 टी-20 मैच खेले हैं। वन-डे में उनके नाम 12 और टी-20 में 37 विकेट दर्ज हैं।

कोहली ने टेस्ट की तैयारियां शुरू कीमंगलवार को टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली ने ट्विटर पर प्रैक्टिस सेशन का एक वीडियो शेयर किया था। उन्होंने कैप्शन में लिखा, ‘मुझे टेस्ट क्रिकेट प्रैक्टिस सेशंस से प्यार है’ (लव टेस्ट क्रिकेट प्रैक्टिस सेशंस)। वीडियो में तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी, मोहम्मद सिराज और स्पिनर रविंद्र जडेजा, कोहली को रेड और पिंक बॉल से प्रैक्टिस कराते दिख रहे थे।

बच्चे के जन्म के लिए दौरा बीच में छोड़ेंगे विराटटीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली पहले टेस्ट के बाद पैटरनिटी लीव पर जाएंगे। विराट और अनुष्का की शादी 11 दिसंबर 2017 को इटली में हुई थी। कोहली ने अगस्त में ट्वीट किया था- जनवरी 2021 में हम दो से तीन हो जाएंगे।

मैचतारीखवेन्यू1st ODI (डे नाइट)27 नवंबरसिडनी2nd ODI (डे नाइट)29 नवंबरसिडनी3rd ODI (डे नाइट)2 दिसंबरकैनबरा1st T20 ( नाइट)4 दिसंबरकैनबरा2nd T20 (नाइट)6 दिसंबरसिडनी3rd T20 (नाइट)8 दिसंबरसिडनी1st Test (डे नाइट)17-21 दिसंबरएडिलेड2nd Test26-30 दिसंबरमेलबोर्न3rd Test07-11 जनवरीसिडनी4th Test15-19 जनवरीब्रिस्बेन

[ad_2]

Related posts

UAE में होगा टी-20 वर्ल्ड कप:BCCI ने कोरोना के चलते UAE में शिफ्ट किया टूर्नामेंट, सचिव जय शाह बोले- ICC को आज ही दी जाएगी फैसले की जानकारी

News Blast

मलान को चेन्नई टीम में मिल सकती है जगह, निजी कारणों से हट चुके रैना की जगह ले सकते हैं

News Blast

पूर्व चीफ सिलेक्टर प्रसाद ने कहा- धोनी खुद नहीं खेलना चाहते थे, इसलिए हमने पंत को मौका दिया

News Blast

टिप्पणी दें