May 3, 2024 : 10:23 PM
Breaking News
MP UP ,CG

Jalaun (UP) Crime News And Updates: Stone Pelting On Police Personal Three Injured In Jalaun Uttar Pradesh | जुआरियों की गिरफ्तारी के विरोध में ग्रामीणों ने किया पथराव, 3 पुलिसकर्मी घायल, 24 उपद्रवी हिरासत में

[ad_1]

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

जालौन43 मिनट पहले

कॉपी लिंक

यह फोटो जालौन की है। मौके पर पुलिस का कड़ा पहरा है।

डकोर कोतवाली क्षेत्र का मामला, छह थानों की फोर्स ने स्थिति को संभालाशनिवार रात कुछ जुआरियों की गिरफ्तारी के विरोध में प्रदर्शन कर रहे थे ग्रामीण

उत्तर प्रदेश के जालौन जिले में रविवार को एक गांव में जुआरियों को पकड़ने गई पुलिस टीम पर ग्रामीणों ने पथराव कर दिया। इस पथराव में तीन पुलिस कर्मी घायल हो गए। साथ ही पुलिस की एक सरकारी गाड़ी क्षतिग्रस्त हो गई। ग्रामीणों द्वारा उपद्रव करने की सूचना मिलते ही 6 थानों की पुलिस घटना स्थल पर पहुंची और हल्का बल प्रयोग करते हुए उपद्रव करने वाले करीब 24 ग्रामीणों को चिन्हित कर हिरासत में ले लिया गया। मौके पर फोर्स मुस्तैद है।

जुआरियों की गिरफ्तारी से नाराज थे ग्रामीण

यह मामला डकोर कोतवाली क्षेत्र के ग्राम कुसमिलिया का है। दरअसल, शनिवार रात पुलिस को सूचना मिली कि यहां पर बड़े स्तर पर जुआ खेला जा रहा है। जिस पर डकोर पुलिस ने छापा मारकर कई लोगों को गिरफ्तार किया था और उन्हें हिरासत में लेकर डकोर कोतवाली ले आई थी। इस गिरफ्तारी के विरोध में ग्रामीणों ने महिलाओं के साथ मिलकर जाम लगा लिया। जिसकी सूचना पर डायल 100 पुलिस मौके पर पहुंची।लेकिन नाराज ग्रामीणों ने पुलिस वालों पर पथराव शुरू कर दिया। जिससे एक पुलिस कर्मी घायल हो गया। पथराव में पुलिस की गाड़ी भी क्षतिग्रस्त हो गई। दो पुलिसकर्मी बाइक से मौके पर पहुंचे। वे भी पथराव में घायल हुए।

इस घटना के बाद आलाधिकारी घटना स्थल पर 6 थाना क्षेत्रों की पुलिस फोर्स के साथ पहुंचे। पुलिस ने बवाल करने वाले लोगों को चिन्हित कर 24 लोगों को हिरासत में ले लिया। इस बीच पुलिस को हल्का बल प्रयोग करना पड़ा।

[ad_2]

Related posts

केंद्र पर नहीं बांटा जा रहा गुड़ और सत्तू, बढ़ेंगे कुपोषण के मामले

News Blast

कानपुर कुशाग्र मर्डर केस: पुलिस के खुलासे पर घरवालों ने उठाए सवाल, कही ये बात

News Blast

MP के सभी स्कूल 31 जनवरी तक बंद, मेले-रैली और सभी बड़े आयोजनों पर रोक

News Blast

टिप्पणी दें