May 3, 2024 : 7:38 PM
Breaking News
राष्ट्रीय

नाराज भाजपाइयों को मनाने की कोशिश, 223 की सूची; दिल्ली भाजपा प्रदेश कार्रकारिणी को किया नियुक्त

नई दिल्ली6 घंटे पहले

  • कॉपी लिंक

फाइल फोटो

दिल्ली प्रदेश पदाधिकारियों, जिलाध्यक्षों की नियुक्ति के बाद से पार्टी में जारी आंतरिक कलह को शांत करने के लिए प्रदेश भाजपा अध्यक्ष आदेश गुप्ता ने रविवार को नाराज पार्टी के कार्यकर्ताओं को साधने के लिए 223 कार्यकर्ताओं को प्रदेश में विभिन्न पदों पर नियुक्ति की है।

प्रदेश अध्यक्ष ने अपनी टीम में प्रदेश कार्यकारिणी 143,विशेष आमंत्रित 42, स्थाई आमंत्रित 21, जिला प्रभारी व सह प्रभारी 28 समेत अपने करीबियों को भी जगह दी है। लेकिन सूची जारी होते ही प्रदेश के पूर्व पदाधिाकरियों, सांसदो, विधायक, पूर्व विधायक, निगम पार्षद और पार्टी के सक्रिय कार्यकर्ताओं ने नाराजगी जताई है।

वहीं पार्टी के सक्रिय व पुराने नेताओं ने पार्टी छोड़ने की बात कही है। प्रदेश भाजपा अध्यक्ष ने प्रदेश कार्यकारिणी में दरकिनार की गई पूर्व उपाध्यक्ष शाजिया इल्मी, राजेश भाटिया, टीना शर्मा, रेखा गुप्ता को जगह दी है। वहीं विशेष आमंत्रित सदस्यों में आरती मेहरा, सुभाष आर्या, आतिफ रशीद, जयभगवान गोयल, पूर्व विधायक कर्नल देवेन्द्र सहरावत, करण सिंह तंवर, वहीं स्थाई सदस्यों में पूर्व प्रदेश अध्यक्ष मनोज तिवारी सहित सभी मौजूदा सांसदों, विजय गाेयल, आरपी सिंह, और मौजूदा विधायकों को जगह दी है।

इसी तरह कभी प्रदेश में काफी प्रभावित नेता रहे आशीष सूद जैसे कद के नेता को जिला प्रभारी का पद देने से प्रदेश के निर्णय की कार्यकर्ता निंदा करते हुए आलाकमान से शिकायत की बात कह रहे हैं। प्रदेश कार्यकारिणी 143,विशेष आमंत्रित 42, स्थाई आमंत्रित 21, जिला प्रभारी व सह प्रभारी 28 लोगों को दी जगह

Related posts

पेट्रोल-डीजल की कीमतें बढ़ने पर राहुल का तंज- सरकार ने कोरोना के साथ तेल की कीमतों को भी अनलॉक किया

News Blast

प्रधानमंत्री का 80 करोड़ को मुफ्त राशन का फैसला आत्मनिर्भर भारत के लिए दृढ़ संकल्प: मनोज तिवारी

News Blast

जनगणना में धर्म, खान-पान के अलावा लोगों से और क्या जानना चाहती है सरकार

News Blast

टिप्पणी दें