April 29, 2024 : 7:29 AM
Breaking News
मनोरंजन

पहले जैसा फुर्तीलापन पाने के लिए सुबह जागकर जॉगिंग कर रहीं कंगना, ट्विटर यूजर ने लिखा- बस अपने दिमाग का भूसा कम कर लो

20 घंटे पहले

‘थलाइवी’ के लिए कंगना ने अपना वजन 70 किलो तक कर लिया था।

कंगना रनोट इन दिनों जयललिता की बायोपिक ‘थलाइवी’ की शूटिंग कर रही हैं। एक्ट्रेस की मानें तो उन्होंने इस फिल्म के लिए 20 किलो वजन बढ़ाया था। कंगना ने अपने ट्वीट में लिखा है, “थलाइवी के लिए मैंने 20 किलो वजन बढ़ाया था। अब जबकि हम इसे कंप्लीट करने के करीब पहुंच गए हैं तो अपना पहले वाला साइज, फुर्तीलापन, मेटाबोलिज्म और फ्लेक्सिब्लिटी पाने जरूरत है। जल्दी जागना और फिर जॉगिंग/ वॉक पर जाना। कौन-कौन मेरे साथ है?”

ट्विटर यूजर ने किए ऐसे कमेंट
कंगना का ट्वीट देखने के बाद कई ट्विटर यूजर्स उन्हें ट्रोल कर रहे हैं। एक यूजर ने लिखा है, “आंटी जी बस अपने दिमाग का भूसा कम कर लो…बाकी सब ठीक है।”

दरअसल, कंगना ने हाल ही में तनिष्क के उस विज्ञापन को लव-जिहाद को बढ़ावा देने वाला बताया था, जिसमें हिंदू लड़की को मुस्लिम परिवार की बहू दिखाया गया था। इसी को लेकर लोग उन्हें भला-बुरा कह रहे हैं।

एक यूजर ने उनकी और अजय देवगन की फिल्म ‘वन्स अपॉन द टाइम इन मुंबई’ की फोटो शेयर की है और लिखा है, “गैंगस्टर की बीवी बनकर भक्तों की दीदी हिंदू धर्म की रक्षा कर रही है।”

पिछले दिनों पूरा हुआ एक शेड्यूल

कंगना ने इससे पहले 11 अक्टूबर को ‘थलाइवी’ के सेट से अपनी कुछ फोटो साझा की थीं। उन्होंने कैप्शन में लिखा था, “जया मां के आशीर्वाद से ‘थलाइवी-द रिवॉल्युशनरी लीडर ‘ का एक शेड्यूल और पूरा हुआ। कोरोना के बाद कई चीजें अलग हैं। लेकिन एक्शन के बीच और कट से पहले कोई बदलाव नहीं। शुक्रिया टीम।” इसके साथ उन्होंने फिल्म के प्रोड्यूसर्स विष्णु वर्धन इंदूरी, शैलेश आर सिंह और ए.एल विजय को टैग किया है।

तीन भाषाओं में रिलीज होगी ‘थलाइवी’

‘थलाइवी’ तमिलनाडु की पूर्व सीएम जे. जयललिता की बायोग्राफिकल फिल्म है, जिसे हिंदी, तमिल और तेलुगू भाषा में रिलीज किया जाएगा। ए. एल विजय के निर्देशन में बनी फिल्म पहले 26 जून को रिलीज होने वाली थी। लेकिन लॉकडाउन के चलते 7 महीने तक इसकी शूटिंग नहीं हो सकी। इसके चलते रिलीज डेट आगे बढ़ानी पड़ी। 4 अक्टूबर को कंगना ने दोबारा फिल्म की शूटिंग शुरू की थी।

डिजिटली रिलीज का खंडन कर चुकीं कंगना

बीच में ऐसे कयास भी लगाए जाने लगे थे कि ‘थलाइवी’ ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज हो सकती है। हालांकि, कंगना ने इसका खंडन किया था। उन्होंने एक इंटरव्यू में कहा था, “थलाइवी डिजिटली रिलीज नहीं हो सकती है। क्योंकि ये एक बड़े स्तर की फिल्म है।”

Related posts

पति महेश भट्ट को नेपोटिज्म का झंडाबरदार बताने से नाराज हुईं सोनी राजदान, बोलीं- जाओ पहले अपना होमवर्क ठीक से करके आओ

News Blast

महाभारत एक्ट्रेस रूपा गांगुली ने की सीबीआई जांच की मांग, बोली- ‘बिना सुसाइड नोट पुलिस ने इसे आत्महत्या कैसे घोषित कर दिया’

News Blast

ट्वीट में दिखी कंगना रनोट की मायूसी, लिखा- अराजकता के बीच खुद को फंसा महसूस कर रही हूं, पहचान नहीं पा रही हूं कि मैं कहां हूं?

News Blast

टिप्पणी दें