April 27, 2024 : 1:22 AM
Breaking News
टेक एंड ऑटो

Flipkart और Amazon फेस्टिवल सेल में स्मार्ट TV और वाशिंग मशीन पर मिलेंगे ये शानदार ऑफर्स, जानें

देश में फेस्टिव सीजन की शुरुआत हो गई है. ऐसे में इलेक्ट्रॉनिक मार्केट में डिस्काउंट और शानदार ऑफर्स की शुरुआत हो चुकी है. Big Billion Days (BBD) सेल की शुरुआत 16 से 21 अक्टूबर तक फ्लिप्कार्ट पर चलेगी. इस सेल में आप स्मार्ट टीवी से लेकर वाशिंग मशीन पर बढ़िया डील पा सकते हैं.

थॉमसन टीवी और वाशिंग मशीन पर बढ़िया ऑफर्स
अगर आप थॉमसन के टीवी खरीदने का मन बना रहे हैं तो Flipkart Big Billion Days सेल के तहत कंपनी के टीवी पर कई अच्छे ऑफर्स आपको मिल जायेंगे. बेस्ट प्राइस के तहत कंपनी के 24 इंच के LED HD टीवी को 5,999 रुपये में खरीदा जा सकता है. जबकि इसके 75 इंच का OATHPRO सीरिज के स्मार्टटीवी को सिर्फ 94,499 रुपये में ख़रीदा जा सकता है. इस समय कंपनी के पास 24 इंच से लेकर 75 इंच तक के शानदार स्मार्ट टीवी मौजूद हैं, और फ्लिप्कार्ट पर काफी अच्छी रेटिंग भी मिली हैं. फीचर्स और टेक्नोलॉजी के मामले ये टीवी काफी बेहतर परफॉरमेंस देते हैं.

इसके अलावा कंपनी अपनी वाशिंग मशीन पर भी कई अच्छे ऑफर्स और बेस्ट प्राइस लेकर आई है. हाल ही में थॉमसन ने वाशिंग मशीन सेगमेंट में कदम रखा है. कंपनी की वाशिंग मशीन की कीमत 6,499 रुपये से लेकर 22,999 रुपये से शुरू होती है, और इनमें काफी बेहतर फीचर्स और क्वालिटी देखने को मिलती है. कंपनी के पास सेमीऑटोमैटिक और Fully ऑटोमैटिक मॉडल्स हैं. अगर आप SBI कार्ड का इस्तेमाल करते हैं तो आपको 10 फीसदी का इंस्टेट डिस्काउंट भी मिलेगा.

OnePlus के टीवी पर डिस्काउंट
Big Billion Days (BBD) सेल में OnePlus के टीवी पर डिस्काउंट के स्मार्टटीवी पर भी आपको बढ़िया डिस्काउंट मिल जाएगा.कंपनी के Y टीवी सीरिज पर इस सेल में आपको बेस्ट डिस्काउंट मिलेगा, OnePlus के 32 इंच के HD टीवी को आप 13,999 रुपये में खरीद सकते हैं इसके अलावा कंपनी के 43 इंच वाले फुल HD एंड्राइड टीवी को 23,999 रुपये में ख़रीदा जा सकता है. आपको बता दें कि Y टीवी सीरिज कंपनी की सस्ती और किफायती सीरिज है.

अमेजन ग्रेट इंडियन फेस्टिवल सेल में बढ़िया ऑफर्स
17 अक्टूबर से शुरू हो रही अमेजन ग्रेट इंडियन फेस्टिवल सेल में वाशिंग मशीन और टीवी पर कई अच्छे ऑफर्स मिलेंगे. जबकि प्राइम मेंबर्स के लिए यह सेल 16 अक्टूबर से शुरू होगी.इस सेल में अमेरीकन ब्रांड White-Westinghouse की सेमी ऑटोमेटिक वाशिंग मशीन पर बढ़िया डील मिलेगी. इसके अलावा HDFC कार्ड होल्डर को 10 फीसदी का इंस्टेट कैश डिस्काउंट भी मिलेगा. कंपनी की वाशिंग मशीन की कीमत 7,299 रुपये से लेकर 9,799 रुपये तक जाती है.

इसके अलावा इस सेल में गोदरेज की सेमी ऑटोमेटिक वाशिंग मशीन को 8,490 रुपये की शुरूआती की कीमत में ख़रीदा जा सकता है जबकि haier की वाशिंग मशीन को 7,990 रुपये की शुरूआती कीमत में ख़रीदा जा सकता है. अमेजन ग्रेट इंडियन फेस्टिवल सेल में टीवी पर सिर्फ 99 रुपये देकर एक साल की वारंटी बढ़ा सकते हैं, इसके अलावा कई अन्य ऑफर्स का भी लाभ आप उठा सकते हैं.

ये भी पढ़ें

Festival Sale: जानें कैसे पाएं फ्लिपकार्ट और अमेजन पर बेस्ट डील, कई गैजेट्स पर मिलेगा डिस्काउंट

MI Sale: 1 रुपये में खरीद पाएंगे शाओमी का फोन, 16 अक्टूबर से शुरू होगी सेल, ये कंपनी भी दे रही डिस्काउंट

Related posts

ये हैं 199 रुपए वाले बेस्ट रिचार्ज प्लान्स, फ्री डाटा के साथ मिलते हैं कई फायदे

News Blast

अमेरिकी ब्रांड Dell बना भारतीयों की पसंद, लिस्ट में Amul, Fogg जैसे इंडियन ब्रांड भी शामिल

News Blast

These Smartphones Are Available With 6GB RAM Know The Price And Features

Admin

टिप्पणी दें