May 3, 2024 : 1:54 PM
Breaking News
MP UP ,CG

टैंकर ने पिकअप को पीछे से टक्कर मारी, 6 मजदूरों की मौके पर मौत, 24 घायल; चश्मदीद बोला- पीछे मुड़कर देखा तो किसी का सिर फटा था, किसी का हाथ टूटा था

  • Hindi News
  • Local
  • Mp
  • Indore Ahmedabad Highway Road Accident Today News Update: 6 People Died, 24 People Injured

धार/ इंदौर2 घंटे पहले

हादसे में गंभीर घायलों को धार जिला अस्पताल पहुंचाया गया।

  • धार जिले के इंदौर-अहमदाबाद मार्ग पर तिरला थाना क्षेत्र के चिखलिया फाटा पर हुआ हादसा
  • टांडा क्षेत्र के रहने वाले 40 से ज्यादा मजदूर सोयाबीन काटकर रात में पिकअप से घर लौट रहे थे

इंदौर-अहमदाबाद हाइवे पर साेमवार देर रात भीषण सड़क हादसे में 6 लोगों की मौत हाे गई, जबकि 24 से ज्यादा लाेग घायल हाे गए। मृतकों में तीन नाबालिग भी शामिल हैं। हादसा चिखलिया गांव के पास हुआ। सड़क पर पंक्चर खड़े पिकअप वाहन काे तेजगति से आए टैंकर ने पीछे से जाेरदार टक्कर मार दी। टक्कर लगते ही पिकअप वाहन में सवार मजदूर उछलकर सड़क पर जा गिरे। बताया जा रहा है कि पिकअप में करीब 40 मजदूर सवार थे।

हादसे में 9 लोगों को गंभीर चोट आई है।

हादसे में 9 लोगों को गंभीर चोट आई है।

2 मजदूरों की हालत गंभीर होने पर उन्हें इंदौर रैफर कर दिया गया।

2 मजदूरों की हालत गंभीर होने पर उन्हें इंदौर रैफर कर दिया गया।

धार जिले के तिरला थाना क्षेत्र के चिखलिया फाटा पर सोयाबीन काटने आए मजदूरों से भरी पिकअप (एमपी 09 एमएच 9685) रोड किनारे टायर पंक्चर होने से खड़ी थी। तभी पीछे से आ रहे भारत गैस के टैंकर (एमपी 09 एमएच 9685) के चालक ने टक्कर मार दी, जिससे पिकअप में बैठे 6 मजदूरों की मौके पर माैत हो गई। वहीं, 24 लोग घायल हो गए। दो की हालत गंभीर होने पर उन्हें इंदौर रैफर कर दिया गया। घटना की सूचना मिलते ही एसपी आदित्य प्रताप सिंह, तिरला थाना प्रभारी रणजीत सिंह बघेल मौके पर पहुंचे। यहां से घायलों को अस्पताल भिजवाया। एसपी ने भी अपने खुद के वाहन से घायलों को उपचार के लिए भेजा। हादसे में घायल और मृतकों के परिवार को कलेक्टर आलोक सिंह ने आर्थिक सहायता का ऐलान किया है। घटना के बाद टैंकर चालक मौके से फरार हो गया।

नाबालिग बच्चे भी हादसे में घायल हो गए हैं।

नाबालिग बच्चे भी हादसे में घायल हो गए हैं।

चश्मदीद कैलाश बोला- मैं बाथरूम चला गया तो बच गया।

चश्मदीद कैलाश बोला- मैं बाथरूम चला गया तो बच गया।

9 लोगों की हालत गंभीर

एडीएम शैलेन्द्र सोलंकी ने बताया कि घटना रात करीब 2.45 बजे की है। हादसे में 6 की मौत हुई है। 24 लोग घायल हैं, जिनमें से 9 लाेगाें की हालत गंभीर है। कलेक्टर ने सभी घायलों का मुफ्त में इलाज करवाए जाने की घोषणा की है। प्रधान आरक्षक दिलीप सिंह ने बताया कि तिरला फोरलेन पर जय अंबे ढाबे के पास पिकअप वाहन पंक्चर हो गया था। कुछ मजदूर पिकअप से उतर गए थे। कुछ उसी में बैठे हुए थे।

6 लोगों ने मौके पर ही दम तोड़ दिया।

6 लोगों ने मौके पर ही दम तोड़ दिया।

पीछे मुड़कर देखा तो लाेग खून से लथपथ पड़े थे
चश्मदीद कैलाश ने बताया कि हम सोयाबीन काटने केशर गए थे। देर रात करीब 11.45 बजे पिकअप वाहन से घर लौट रहे थे। हाईवे पर हम बोलाई के पास पहुंचे ही थे कि टायर पंक्चर हो गया। ड्राइवर समेत कुछ लोग टायर खोलने लगे। हम बाथरूम के लिए थोड़ा दूर चले गए। इसी दौरान तेजगति से आए टैंकर ने पिकअप वाहन को पीछे से उड़ा दिया। दौड़कर पहुंचा वहां लोग खून से लथपथ पड़े थे। छह ने मौके पर ही दम तोड़ दिया। किसी के हाथ पैर टूटे, किसी के सिर पर चोट आई है। बच्चे और बड़े मिलाकर 40 से ज्यादा लोग थे। हादसे के बाद टैंकर चालक मौके से फरार हो गया है। कैलाश के अनुसार, वे टांडा के पास काेदी गांव के रहने वाले थे।

हादसे में इनकी हुई मौत
जितेंद्र पिता कब्बू भील (10), राजेश पिता कैलाश भील (12), कुंवर सिंह भील (40), संतोष पिता तेर सिंह (15), शर्मिला पति मोहब्बत भील (35), भूरीबाई पति मोहन भील (25) सभी निवासी कोदी।

टक्कर के बाद पिकअप वाहन पलटकर सड़क से दूर जा गिरा।

टक्कर के बाद पिकअप वाहन पलटकर सड़क से दूर जा गिरा।

Related posts

MP में मानसून अभी सक्रिय रहेगा:भोपाल और इंदौर में आज बारिश होगी; कल से कम होगी, ग्वालियर और रीवा संभागों में तीन दिन तेज पानी गिरेगा

News Blast

Exhibition of Shakabhaji, fruits and flowers to be held on February 20 and 21 in Varanasi, farmers will gather from all over Purvanchal | वाराणसी में 20 और 21 फरवरी को शाकभाजी, फल और फूलों की लगेगी प्रदर्शनी, पूर्वांचल भर से जुटेंगे किसान

Admin

कंपनियों की फर्जी वेबसाइट बनाकर कस्टमर केयर बनकर ठगी करने वाले 31 लोगों के खिलाफ केस दर्ज, 3 लाख से ज्यादा की ठगी की

News Blast

टिप्पणी दें