May 1, 2024 : 3:59 PM
Breaking News
MP UP ,CG

सरिया फैक्ट्री के डायरेक्टर की गोली मारकर हत्या, घायल इंजीनियर वाराणसी रेफर, एक साथी ने भागकर जान बचाई

मिर्जापुर14 मिनट पहले

  • कॉपी लिंक

गोली लगने से मरने वाले जीबनेंदु रथ भुवनेश्वर के रहने वाले थे।- फाइल फोटो

  • चुनार थाना क्षेत्र की वारदात
  • घायल को वाराणसी रेफर किया गया

उत्तर प्रदेश के मिर्जापुर जिले में रविवार की देर शाम सरिया और लोहे की शांति गोपाल कानकास्ट फैक्ट्री के टेक्निकल डायरेक्टर की गोली मार कर हत्या कर दी गई। वहीं, पावर प्लांट के एचओडी गोली लगने से घायल हो गए। पुलिस को मौके से पांच कारतूस के खोखे और जिंदा कारतूस बरामद हुए हैं। प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक, 4 बदमाशों ने हत्याकांड को अंजाम दिया है। वारदात के बाद आरोपी स्टेट बैंक की ओर भाग निकले। सीओ सुशील कुमार यादव और कोतवाल मनोज कुमार सिंह ने आसपास के लोगों से पूछताछ की है।

कंपनी में दाे साल से थे डायरेक्टर

ओडिशा के भुवनेश्वर निवासी जीबनेंदु रथ (36 साल) चुनार धौहा स्थित शांति गोपाल कानकास्ट लिमिटेड में डायरेक्टर के पद पर बीते दो सालों से कार्यरत थे। रविवार को छुट्टी होने के कारण देर शाम वे इंजीनियर किशोर चंद्र दास (42 साल), सुमित के साथ राम गोपाल बाजाजी मठ के पास कपड़े खरीदने गए थे।

एक साथी ने भागकर बचाई जान

खरीदारी करने के बाद जैसे ही वे अपने कार के पास पहुंचे, तभी उन पर अज्ञात हमलावरों ने फायरिंग कर दी। गोली लगने से जीबनेंदु की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि किशोर चंद्र घायल हो गए। जबकि सुमित ने मौके से भागकर अपनी जान बचाई। किशोर को वाराणसी रेफर किया गया है। मौके पर पहुंचे एडीजी बृज भूषण ने कहा कि बदमाशों की तलाश की जा रही है। जल्द ही उन्हें पकड़ लिया जाएगा।

Related posts

7 दिन में 6.45 लाख लोगों का सर्वे, बुखार के 3310 मरीज मिले

News Blast

Outsiders are not allowed in the poultry farm, squirrels found dead in Mirzamurad died due to cold | पोल्ट्री फार्म में बाहरियों को जाने की इजाजत नही, मिर्जामुराद में मृत मिली गिलहरियों की ठंड से हुई मौत

Admin

कांग्रेस ने 28 सीटों के लिए तैयार किए 28 वचन; सरकार बनी तो कोरोना को राजकीय आपदा घोषित करेंगे

News Blast

टिप्पणी दें