May 3, 2024 : 11:54 AM
Breaking News
मनोरंजन

जमानत पर सुनवाई से पहले रिया के वकील सतीश मानशिंदे बोले- रिया ने ड्रग केस में किसी का नाम नहीं लिया, एनसीबी के सारे दावे झूठे

4 घंटे पहले

  • कॉपी लिंक

सुशांत केस में जब से ड्रग एंगल सामने आया है तब से केवल यही चर्चा है कि रिया ने पूछताछ के दौरान एनसीबी को बॉलीवुड के बड़े सितारों के नाम बताए हैं। जो ड्रग्स लेते हैं। लेकिन रिया के वकील सतीश मानशिंदे ने इस बात को खारिज कर दिया है। सतीश ने कहा है कि ड्रग केस में रिया ने किसी का नाम लिया था। एनसीबी के सारे दावे झूठे हैं।

एनसीबी पाकिस्तान जाकर पकड़े

सीएनएन न्यूज 18 की खबर के अनुसार सतीश ने कहा है कि अगर एनसीबी ऐसा कोई दावा करती है कि रिया ने नामों का खुलासा किया है तो यह सरासर झूठ है। रिया ने एनसीबी के सामने कोई नाम नहीं लिया है। सतीश ने यह भी कहा कि एनसीबी को पाकिस्तान, अफगानिस्तान और नेपाल जाकर ड्रग पैडलर्स को पकड़ना चाहिए। वे कहते हैं कि एनसीबी ने अब तक जो भी जांच की है, वे उसे रिया चक्रवर्ती से नहीं जोड़ पाए हैं।

एनसीबी ध्यान खींचने समन भेज रही

सतीश ने यह दावा किया कि नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो को रिया की तरफ किसी भी तरह के गलत काम का कोई सबूत नहीं मिला। एनसीबी के पास रिया को ड्रग सिंडिकेट से जोड़ने के लिए कोई सबूत नहीं है। चर्चा के दौरान सतीश ने कहा कि रिया सिर्फ सुशांत के घर में रहती थी, इसके लिए उसे दोषी नहीं ठहराया जा सकता है। बॉलीवुड एक्टर्स को समन देना इस महामारी के दौर में सिर्फ ध्यान खींचने के लिए किया जा रहा है।

0

Related posts

XXX अनसेंसर्ड के सीन को लेकर एकता कपूर को मिली रेप और जान से मारने की धमकियां, बचाव में उतरीं महिलाएं

News Blast

प्रेग्‍नेंसी पीरियड में भी फिल्म की शूटिंग करेंगी करीना कपूर खान, वीएफएक्‍स से छिपाया जाएगा उनका बेबी बंप

News Blast

BJP नेता ने की तहसीलदार को जिंदा जलाने की कोशिश, टीम ने थाने जाकर जान बचायी

News Blast

टिप्पणी दें