May 3, 2024 : 12:44 AM
Breaking News
राष्ट्रीय

साइबर सिटी से सैक्टर-56 मैट्रो स्टेशन तक गोल्फ कोर्स रोड पर दौड़ी साइकिलें

गुड़गांव14 घंटे पहले

  • कॉपी लिंक
  • वर्ल्ड कार फ्री डे पर गोल्फ कोर्स रोड पर हुआ साइकलोथॉन

वर्ल्ड कार फ्री डे के अवसर पर मंगलवार को स्थानीय गोल्फ कोर्स रोड़ पर गुरूग्राम साइकलोथॉन का भव्य आयोजन किया गया। इस कार्यक्रम में गुरूग्राम महानगर विकास प्राधिकरण के मुख्य कार्यकारी अधिकारी वीएस कुंडू, नगर निगम गुड़गांव के आयुक्त विनय प्रताप सिंह, डीसीपी धीरज सेतिया सहित विभिन्न विभागों के अधिकारियों, संस्थाओं के प्रतिनिधियों तथा साइकिलस्टिों ने हिस्सा लिया। सुबह 6 बजे से 10 बजे तक साइबर सिटी से सैक्टर-56 मैट्रो स्टेशन तक गोल्फ कोर्स रोड पर साइकिलें दौड़ी।

इस दौरान कुल 12 किलोमीटर का क्षेत्र मोटराईज्ड व्हीकलों से मुक्त रखा गया। इस मौके पर जीएमडीए के मुख्य कार्यकारी अधिकारी वीएस कुंडू ने कहा कि हम सभी को अपनी आवश्यकताओं को कम करना चाहिए तथा प्रकृति के साथ जुडऩा चाहिए।

कोरोना महामारी के कारण हुए लॉकडाऊन में इंसान को अपने अंदर झांकने का अवसर मिला तथा विशेषकर दिल्ली-एनसीआर में लॉकडाऊन के दौरान पहली बार नीला और साफ आसमान दिखा। उन्होंने कहा कि हमें गुड़गांव को पैरिस जैसा नहीं, बल्कि ऐसा स्वच्छ एवं सुंदर शहर बनाना है कि पैरिस वाले ये सोचें कि वे पैरिस को गुड़गांव जैसा बनाएं।

0

Related posts

इलाहाबाद हाईकोर्ट ने डॉ. कफील खान की तुरंत रिहाई के आदेश दिए, भड़काऊ भाषण के आरोप में 6 महीने से जेल में हैं

News Blast

राजधानी में 24 घंटे में 1849 कोरोना के नए मामले, 40 मरीजों की मौत

News Blast

60% माता-पिता बच्चोंं को तभी स्कूल भेजना चाहेंगे, जब कोरोना वैक्सीन तैयार हो, 56% ने कहा- स्कूल खुले तो बच्चों को खुद ही स्कूल छोड़ेंगे

News Blast

टिप्पणी दें