May 4, 2024 : 5:41 AM
Breaking News
करीयर

BPSC ने इंजीनियरिंग कॉलेज में असिस्टेंट प्रोफेसर के 315 पदों के लिए मांगे आवेदन, 29 सिंतबर तक ऑनलाइन करें अप्लाय

  • Hindi News
  • Career
  • BPSC Sarkari Naukri | BPSC Assistant Professor Recruitment 2020: 315 Vacancies For Assistant Professor Posts, Bihar Public Service Commission Notification For Details Like Eligibility, How To Apply

2 दिन पहले

  • कॉपी लिंक

बिहार पब्लिक सर्विस कमीशन ने साइंस एंड टेक्नोलॉजी डिपार्टमेंट गवर्नमेंट ऑफ बिहार के अंतर्गत आने वाले इंजीनियरिंग कॉलेजों के अलग-अलग विभागों में असिस्टेंट प्रोफेसर के कुल 315 पदों पर नियमित भर्ती के लिए योग्य उम्मीदवारों से ऑफिशियल वेबसाइट के माध्यम से ऑनलाइन आवेदन मांगे हैं। ऑनलाइन रजिस्ट्रेशन करने की अंतिम तिथि 29 सितम्बर 2020 निर्धारित की गई है।

शैक्षणिक योग्यता

इलेक्ट्रिकल एंड इलेक्ट्रॉनिक्स/कंप्यूटर साइंस/मैकेनिकल इंजीनियरिंग में बीई/बीटेक/बीएस/बीएससी इंजीनियरिंग और एमई/एमटेक अथवा इंटीग्रेटेड एमटेक जिसमें से किसी भी एक डिग्री में प्रथम श्रेणी से पास हो। डिस्टेंस मोड या ओपन यूनिवर्सिटी से प्राप्त डिग्री या डिप्लोमा मान्य नहीं होगा।

आयु सीमा

सामान्य वर्ग के उम्मीदवारों की आयु 01 अगस्त 2020 को न्यूनतम उम्र सीमा 22 साल होनी चाहिए। इसके लिए कोई अधिकतम उम्र सीमा निर्धारित नहीं की गई। लेकिन सेवानिवृत्ति की आयु 65 साल तय की गई है।

वेतनमान

लेवल -10 के मुताबिक 57,700 रुपए प्रति माह वेतन के रूप में दिया जाएगा।

आवेदन शुल्क

सामान्य कोटि के उम्मीदवारों को 750 रुपए आवेदन शुल्क देना होगा। एससी, एसटी, दिव्यांग व बिहार राज्य की स्थाई निवासी एवं महिला उम्मीदवारों को 200 रुपए का भुगतान करना होगा।

कैसे करें आवेदन

इच्छुक उम्मीदवार बीपीएससी की ऑफिशियल वेबसाइट bpsc.bih.nic.in के जरिए आखिरी तारीख तक ऑनलाइन मोड में आवेदन कर सकते हैं।

ऑफिशियल नोटिफिकेशन के लिए यहां क्लिक करें

0

Related posts

GETCO JE Recruitment 2021: 352 जूनियर इंजीनियर की पोस्ट के लिए करें आवेदन, पढ़ें डिटेल्स

Admin

भास्कर एजुकेशन: कॉम्पिटेटिव एग्जाम की तैयारी कर रहे हैं, तो जरूर पढ़ें जीके और करंट अफेयर्स से जुड़े ये सवाल

Admin

कोरोना से दुनियाभर के बच्चों की शिक्षा, पोषण और स्वास्थ्य पर पड़ा नकारात्मक असर, UNICEF ने सभी देशों की सरकारों के लिए जारी की छह सूत्रीय योजना

News Blast

टिप्पणी दें