April 29, 2024 : 2:16 AM
Breaking News
MP UP ,CG

शराब पार्टी करने वाले किंशुक के साथी सीएमओ की भी कॉल डिटेल चैक हो रही

उज्जैनएक घंटा पहले

  • कॉपी लिंक

निलम्बित बड़नगर सीएमओ कुलदीप किंशुक के यहां छापा मारकर आठ करोड़ से अधिक की काली कमाई का खुलासा करने वाली लोकायुक्त टीम अब नए बिंदुओं पर जांच में जुट गई। आशंका है कि किंशुक से निलंबित महिदपुर सीएमओ व पोलयकलां सीएमओ का लेनदेन संबंधी निश्चित रूप से कनेक्शन हो सकता है।

किंशुक महिदपुर व शाजापुर के पोलायकलां भी बहुत जाता था। लोकायुक्त टीम को यह बात किंशुक की कॉल डिटेल से पता चली है। उसकी पूरी कॉल हिस्ट्री चैक हो रही है। अब महिदपुर व पोलायकलां सीएमओ की कॉल डिटेल भी चैक कराई जा रही है।

दोनों की डिटेल से यह पता चलेगा कि किंशुक के साथ किस तरह का गठजोड़ है। लेनदेन व फर्जी फर्मों के गठजोड़ होने की पूरी आशंका है। लोकायुक्त निरीक्षक राजेंद्र वर्मा ने बताया महिदपुर के निलंबित प्रभारी सीएमओ प्रदीप शास्त्री व पोलायकलां के निलंबित सीएमओ वीरेंद्र मेहता की सीडीआर भी निकलवाई जा रही है।

0

Related posts

कोई रोडवेज से पहुंचा सेंटर तो कोई 100 किमी बाइक चलाकर आया, सैनिक ने कहा- कोरोना से डरते रहे तो पूरा सिस्टम खत्म हो जाएगा

News Blast

राज्य में 700 नए केस, 11 मरीजों की मौत; गांव और शहरों में संक्रमण का पता लगाएंगी एक लाख सर्विलांस टीम

News Blast

RPF ने तीन रेलवे कर्मचारियों को किया गिरफ्तार:पांच हजार के लालच में पार्सल विभाग के कीमती दस्तावेज बेचने का आरोप,पुलिस ने दस्तावेज के 12 बोरे किये जब्त

News Blast

टिप्पणी दें