May 3, 2024 : 1:36 PM
Breaking News
MP UP ,CG

2 दोस्तों ने मिलकर तीसरे दोस्त की हत्या की, सर्विलांस के जरिए मोबाइल की लोकेशन ट्रेस करने पर खुलासा हुआ

  • Hindi News
  • Local
  • Uttar pradesh
  • 2 Friends Teamed Up For Ruthless Killing Of Third Friend, Revealed By Tracing The Location Of The Deceased’s Mobile Through Surveillance

चंदौली4 घंटे पहले

सिद्धार्थ जायसवाल।- फाइल फोटो

  • आरोपी दो ममेरे भाइयों अमित और कन्हैया को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है
  • शिकायत मिलने के बाद पुलिस ने कड़ाई से पूछताछ की तो मामले का खुलासा हुआ

उत्तर प्रदेश के चंदौली जिले के बिछिया कला गांव में दो दिन से लापता एक युवक का शव उसी के गांव में मिलने से सनसनी फैल गई। पुलिस जांच में यह बात सामने आई कि सिगरेट लाने के विवाद को लेकर दो दोस्तों ने अपनी दोस्त की निर्मम हत्या कर दी और शव को घर में जमीन में गाढ़ दिया। सर्विलांस के जरिए पुलिस ने मरने वाले की मोबाइल की लोकेशन ट्रेस करने के बाद मामले का खुलासा हुआ। पुलिस ने आरोपी दो ममेरे भाइयों अमित और कन्हैया को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया।

जानकारी के अनुसार, सदर कोतवाली क्षेत्र के बिछिया कला गांव के निवासी नंदलाल जायसवाल का 20 वर्षीय पुत्र सिद्धार्थ पिछले दो दिनों से लापता था। गुरुवार को परिजन सदर कोतवाली पहुंचे और पुलिस को जानकारी दी कि उनके लापता बेटे के मोबाइल से 20 लाख रुपए अपहरणकर्ताओं द्वारा फिरौती मांगी गई है। इस पर पुलिस हरकत में आई और मामले की तह तक जाने में जुट गई। इस दौरान सर्विलांस से खुलासा हुआ कि सिद्धार्थ की आखिरी लोकेशन दो दिन पहले बिछिया गांव में थी।

पुलिस ने दोनों से कड़ाई से पूछताछ की तो दोनों टूट गए
पुलिस ने सिद्धार्थ के दोस्तों से पूछताछ शुरू की। इस दौरान बिछिया गांव के ही दो ममेरे भाई अमित और कन्हैया सिद्धार्थ के दोस्त थे। यहां गांव में ही सिद्धार्थ के सामने अमित का घर भी है। पुलिस के पूछताछ में दोनों टूट गए और पूरी कहानी पुलिस को बयान कर डाली। जिस पर पुलिस ने दोनों आरोपियों की निशानदेही पर उनके घर से जमीन में गढ़ा सिद्धार्थ का शव बरामद कर लिया। सिद्धार्थ के पिता का बिछिया गांव में ही एक छोटे से किराने की दुकान है और आरोपी घर के सामने ही रहते हैं।

शराब पार्टी के दौरान सिगरेट लाने को लेकर हुआ विवाद

पुलिस अधीक्षक ने बताया कि 2 दिन पहले तीनों गांव में ही आरोपियों के घर इकट्ठे हुए और शराब पीने के दौरान दोनों आरोपियों ने सिद्धार्थ से सिगरेट लाने के बात कही और इसी पर विवाद हो गया। विवाद इतना बढ़ गया कि दोनों ममेरे भाइयों अमित और कन्हैया ने सिद्धार्थ के साथ मारपीट की और उसकी चाकू मारकर हत्या कर दी। हालांकि सिद्धार्थ ने हाथापाई के दौरान अमित के सीने पर काटा भी और आरोपी अमित और कन्हैया को हाथापाई में चोट भी आई थी।

एसपी के मुताबिक, हत्या के बाद सिद्धार्थ के शव को दोनों आरोपियों ने घर में ही जमीन में दफना दिया। मामले को अपहरण का मोड़ देने के लिए दोनों आरोपियों ने सिद्धार्थ के मोबाइल से परिजनों को हत्या के अगले दिन फोन कर 20 लाख रुपए की फिरौती मांगी।

आरोपी अमित बीटीसी का छात्र है और उसके पिता प्रतापगढ़ में कनिष्क लिपिक के पद पर तैनात हैं। यही नहीं अमित पिछले कुछ समय से ऑनलाइन फ्रॉड भी कर रहा था। पुलिस ने दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है और उनकी निशानदेही पर शव बरामद कर पोस्टमॉर्टम के लिए जिला चिकित्सालय भेज दिया।

0

Related posts

भास्कर EXCLUSIVE..भोपाल में भी स्पूतनिक-V वैक्सीन:1145 रुपए में लगवा सकते हैं पहला डोज, दूसरा डोज 21 दिन बाद; 91.6 फीसदी कारगर, ऑनलाइन रजिस्ट्रेशन जरूरी

News Blast

लक्ष्य से 14 प्रतिशत अधिक वैक्सीनेशन: जबलपुर जिले में कोरोना वैक्सीन लगवाने उमड़ रही भीड़, चार दिनों में 70 हजार से अधिक लोगों ने लगवाई वैक्सीन

Admin

एक दिन में मिले सर्वाधिक 143 नए संक्रमित, संक्रमण की रफ्तार को बढ़ता देख प्रशासन कराएगा एंटीजन टेस्टिंग

News Blast

टिप्पणी दें