April 30, 2024 : 4:44 AM
Breaking News
बिज़नेस

BSNL ने लॉन्च किया 49 रुपए का नया स्पेशल टैरिफ वाउचर, इसमें मिलेंगी कॉलिंग और डाटा सहित अन्य सुविधाएं

  • Hindi News
  • Utility
  • BSNL Launches New Special Tariff Voucher Of 49 Rupees, It Will Get Calling And Other Features Including Data

नई दिल्ली18 घंटे पहले

यह प्लान कंपनी 30 नवंबर तक ऑफर करेगी

  • इस टैरिफ वाउचर में आपको कॉलिंग, डाटा और फ्री एसएमएस की सुविधा मिलेगी
  • BSNL के इस प्लान की वैलिडिटी 28 दिन की रहेगी

BSNL ने 49 रुपए का नया स्पेशल टैरिफ वाउचर (STV-49) लॉन्च किया है। BSNL ने इस एसटीवी को सीमित समय के लिए लॉन्च किया है। इस टैरिफ वाउचर में आपको कॉलिंग, डाटा और फ्री एसएमएस की सुविधा मिलेगी। इस प्लान की वैलिडिटी 28 दिन है। हम आपको इस प्लान के बारे में बता रहे हैं।

इस प्लान में आपको क्या-क्या मिलेगा?
यह नया स्पेशल टैरिफ वाउचर 2जीबी डाटा के साथ आता है। इसमें कॉलिंग के लिए 100 फ्री मिनट्स भी मिलेंगे। इन मिनट्स के खत्म होने के बाद प्रति मिनट 45 पैसे की दर से चार्ज किया जाएगा। इस प्लान में आपको 100 फ्री एसएमएस भी मिलेंगे। प्लान को ऐक्टिवेट करने के लिए सेल्फकेयर कीवर्ड – ‘STV COMBO 49’ है। यह प्लान कंपनी 90 दिनों तक यानी 30 नवंबर तक ऑफर करेगी।

ये हैं BSNL के अन्य सस्ते प्लान

94 रुपए वाला प्लान
इस प्री-पेड प्लान में 3 जीबी डाटा के साथ कॉलिंग के लिए 100 मिनट मिलेंगे। इसके अलावा यूजर्स को रोमिंग का लाभ दिया जाएगा। वहीं इस प्री-पेड प्लान की वैधता 90 दिनों की है। इस प्लान में यूजर्स को फ्री-कॉलिंग मिनट खत्म होने के बाद लोकल के लिए एक रुपए प्रति मिनट और एसटीडी कॉल के लिए 1.3 रुपए प्रति मिनट की दर से चार्ज देना होगा।

95 रुपए वाला प्लान
इस प्री-पेड प्लान में 3 जीबी डाटा के साथ कॉलिंग के लिए 100 मिनट मिलेंगे। इसके अलावा यूजर्स को रोमिंग का लाभ दिया जाएगा। वहीं इस प्री-पेड प्लान की वैधता 90 दिनों की है। इस प्लान में यूजर्स को फ्री-कॉलिंग मिनट खत्म होने के बाद लोकल कॉल के लिए प्रति सेकंड 0.02 रुपए और एसटीडी कॉल के लिए 0.024 रुपए का चार्ज देना होगा।

BSNL ने हाल ही में लॉन्च किया 365 दिन की वैलिडिटी वाला प्लान
BSNL ने 1499 रुपए वाला एक नया प्रीपेड प्लान लॉन्च किया है। यह एक साल की वैलिडिटी वाला प्लान है जिसमें ग्राहकों को डाटा और अनलिमिटेड कॉलिंग जैसी सुविधाएं मिलती हैं। इस प्लान में 365 दिन की वैलिडिटी मिलती है। इस दौरान ग्राहकों को कुल 24 जीबी इंटरनेट डाटा दिया जाता है। इसमें सभी नेटवर्क पर अनलिमिटेड कॉलिंग की सुविधा मिलती है साथ ही रोज 100 SMS भी दिए जाते हैं।

0

Related posts

Real Hero: पत्नी को मौत के मुंह से खींच लाया पति, इलाज के पैसों के लिये 70 लाख में गिरवी रख दी MBBS की डिग्री

News Blast

मैन्यूफैक्चरिंग में भारत की आत्मनिर्भरता कम, चीन के सामानों को बायकॉट कर दिया जाए तो आज की तारीख में स्टेच्यू ऑफ यूनिटी को बना पाना भी असंभव

News Blast

गुरमीत राम रहीम को फिर मिली पैरोल, कल आ सकता है जेल से बाहर

News Blast

टिप्पणी दें