May 3, 2024 : 11:05 AM
Breaking News
MP UP ,CG

उद्घाटन में भूले कोरोना, न नेताओं ने न कार्यकर्ताओं ने रखा सोशल डिस्टेंस

महू5 घंटे पहले

  • कॉपी लिंक

कांग्रेस कार्यालय के उद्घाटन में आए नेता व कार्यकर्ता कोरोना संक्रमण को पूरी तरह भूल बैठे। सोशल डिस्टेंसिंग का ध्यान न मंच पर बैठे नेताओं ने रखा और न पांडाल में मौजूद कार्यकर्ताओं ने। अधिकांश के मुंह पर मास्क भी नजर नहीं आए। कार्यकर्ता वाहन रैली के रूप में बड़ी संख्या में आए, जिससे इंदौर-उज्जैन रोड पर जाम लगा रहा और दुकानदार से लेकर वहां से गुजरने वाले आम लोग परेशान होते रहे। कांग्रेस कार्यालय का उद्घाटन खंडेलवाल परिसर के सामने मंगलवार सुबह 12.30 बजे हुआ।
कार्यालय का शुभारंभ करने से पहले अंकित परिसर में पूर्व सांसद प्रेमचंद गुड्डू, पूर्व लोक निर्माण मंत्री सज्जनसिंह वर्मा, पूर्व शिक्षा मंत्री जीतू पटवारी, विक्रम चौधरी ने संबोधित किया। केदार पटेल, प्यारे मियां, सलीम पटेल, जाकिर पटेल, गनी जागीरदार, सोहन पटेल, फखरुद्दीन, हेमंत चौहान, हंसराज मंडलोई, पवन सेठ, सुनील मंडलोई, रमेश पोरवाल, राहुल पटेल आदि मौजूद रहे।
पूर्व शिक्षा मंत्री पहुंचे उल्टे हनुमान : पूर्व शिक्षा मंत्री जीतू पटवारी मंगलवार होने से दर्शन के लिए उल्टे हनुमान मंदिर पहुंचे। बताया जाता है कि पटवारी हर मंगलवार को यहां दर्शन करने आते हैं।
भाजपा की बैठकों मेें भी उमड़ रही है भीड़
नर्मदा कलश यात्रा की तैयारी को लेकर भाजपा भी जगह-जगह बैठक ले रही है। इसमें कार्यकर्ता बड़ी संख्या में इकट्‌ठा हो रहे हैं और यहां भी सोशल डिस्टेंसिंग का पालन नहीं किया जा रहा है। लोगों का कहना है कि कोरोना संक्रमण फैलता जा रहा है और दोनों पार्टियां भीड़ जुटाने में लगी है।

0

Related posts

सौम्या तिवारी: कपड़े धोने की मोगरी से महिला अंडर-19 टीम की उपकप्तानी तक का सफ़र

News Blast

पड़ोसी युवक ने नाबालिग से की अश्लील हरकत, लड़की चिल्लाई तो दोस्त उसे बचाने दौड़ा

News Blast

एमपी में मानसून की रफ्तार धीमी, राजगढ़ में सबसे गर्म दिन तो खंडवा में सबसे ठंडी रात

News Blast

टिप्पणी दें