May 2, 2024 : 7:48 PM
Breaking News
राष्ट्रीय

फरीदाबाद में पति-पत्नी को पड़ोसियों ने बेरहमी से पीटा, महिला को बाल पकड़कर घसीटा

  • Hindi News
  • Local
  • Haryana
  • Faridabad Neighbors Brutally Beaten Up By Husband The Entire Incident Was Captured On CCTV

फरीदाबाद2 घंटे पहले

महिला के बाल पकड़कर उसकी पिटाई करते हुए आरोपी युवक।

  • फरीदाबाद की नवीन नगर चौकी इलाके की घटना
  • गली में पानी निकालने को लेकर हुआ था विवाद

शहर की नवीन नगर चौकी इलाके में एक पति-पत्नी को उनके पड़ोसियों ने बड़ी बेरहमी से पीटा। यह पूरी घटना सीसीटीवी में कैद हो गई, जिसमें आरोपी साफ नजर आ रहे हैं। इस मामले में जब कोई कार्रवाई नहीं हुई तो पीड़ित पक्ष ने पुलिस कमिश्नर को वीडियो दिखाते हुए गुहार लगाई, जिसके बाद कमिश्नर ने तत्काल आरोपियों को गिरफ्तार करने के आदेश दिए हैं।

पति-पत्नी दोनों को पीटा गया।

पति-पत्नी दोनों को पीटा गया।

पीड़िता ने ये बताई आपबीती

पीड़ित महिला संजिला देवी ने बताया कि 17 अगस्त को गली में पानी निकासी को लेकर उनके पड़ोसियों से कहासुनी हो गई थी। इस कहासुनी के बीच पड़ोसियों के लड़के ने पहले महिला पर हमला कर दिया। उसने सिर के बाल पकड़कर चप्पल से बेरहमी से पीटा। इसके बाद एक व्यक्ति और उसकी पत्नी ने पीड़ित महिला के पति को पकड़ लिया। उन्होंने उसकी पिटाई की।

पूरे परिवार ने पति-पत्नी की पिटाई की।

पूरे परिवार ने पति-पत्नी की पिटाई की।

पिटाई में महिला गंभीर रूप से घायल हो गई और उसे बेहोशी की हालत में फरीदाबाद के सिविल अस्पताल में भर्ती कराना पड़ा जहां से गंभीर हालत को देखते हुए उसे दिल्ली के एम्स में रेफर कर दिया गया। पीड़ित महिला ने इसकी शिकायत महिला थाने में की, वहां सुनवाई नहीं हुई तो नवीन नगर चौकी भेज दिया गया।

17 अगस्त से लेकर अब तक पीड़ित परिवार पुलिस के चक्कर काट रहा है लेकिन आरोपी खुलेआम घूम रहे हैं। गिरफ्तारी न होने के चलते पीड़ित परिवार पुलिस कमिश्नर से मिला और फिर पुलिस कमिश्नर को आपबीती बताते हुए सीसीटीवी भी दिखाई। सीसीटीवी देखकर पुलिस कमिश्नर ने चौकी में तैनात जांच अधिकारी जयपाल को घटना में शामिल आरोपियों को तुरन्त गिरफ्तार करने के आदेश दिए।

आरोपी पति-पत्नी को अपने घर के अंदर ले गए, वहां भी पीटा।

आरोपी पति-पत्नी को अपने घर के अंदर ले गए, वहां भी पीटा।

पीड़ित के मुताबिक पुलिस कमिश्नर के आदेश के बाद भी नवीन नगर चौकी इन्हें आरोपियों को गिरफ्तार नहीं किया और वह आज भी खुलेआम घूम रहे हैं। पुलिस अभी मामले में कोई बयान नहीं दे रही है।

0

Related posts

केंद्र बताए कम्युनिटी स्प्रेड है या नहीं- दिल्ली स्वास्थ्य मंत्री, आईसीएमआर ने कहा- देश में अभी कम्युनिटी ट्रांसमिशन नहीं

News Blast

विधानसभा कमेटी के नोटिस पर नहीं पेश हुए फेसबुक अधिकारी, एमडी को पेश होने कमेटी ने भेजा था समन

News Blast

MP: ग्वालियर में बड़ा गांव हाइवे पर सड़क हादसे में सास, बहू, दाे बच्चे और एक युवक की माैत, आरोपित ड्रायवर दबोचा

News Blast

टिप्पणी दें