April 29, 2024 : 8:23 AM
Breaking News
लाइफस्टाइल

62 साल के होने पर 62.4 किलोमीटर की दौड़ लगाई, शेयर किया वीडियो; लोगों ने कहा- आप युवाओं के लिए प्रेरणा हैं

  • Hindi News
  • Happylife
  • Haryana Jasmer Singh Sandhu Ran 62.4 Kilometres On His 62nd Birthday; Here’s Latest Updates In Video

40 मिनट पहले

  • कॉपी लिंक
  • जसमेर पिछले 10 सालों से कई मैराथन और हाफ मैराथन में भाग ले रहे हैं और खुद को एक्टिव रखते हैं
  • सोशल मीडिया पर इन्होंने वीडियो पोस्ट किया तो लोगों ने कहा- आप अपना डाइट और वर्कआउट रूटीन हमें बताएं

उम्र सिर्फ एक नम्बर है, इससे ज्यादा कुछ भी नहीं। पानीपत के रहने वाले जसमेर सिंह संधू ने इसी बात को सच कर दिखाया है। हाल ही में जसमेर ने अपना 62 वां जन्मदिन मनाया। इसे सेलिब्रेट करने के लिए उन्होंने 62.4 किलोमीटर की दौड़ लगाई और अपनी उम्र को भी पीछे छोड़ दिया। सोशल मीडिया पर जन्मदिन मनाने का यह अंदाज काफी सराहा जा रहा है। लोग इनका वीडियो शेयर कर रहे हैं और युवाओं के लिए प्रेरणास्रोत बता रहे हैं।

7 घंटे 32 मिनट में पूरी की 62.4 किमी की दौड़
जसमेर ने रात 12 बजे पानीपत सेक्टर-6 से दौड़ की शुरुआत की थी। करनाल पहुंचने के बाद वह वापस पानीपत आए। यह सफर उन्होंने 7 घंटे 32 मिनट में पूरा किया। जसमेर कहते हैं कि दौड़ने का आइडिया 2010 में आया था जब डॉक्टर हृदय रोग के कारण कई तरह सावधानियां बतरने की सलाह दी थी। तब से मैंने दौड़ना शुरू किया।

जसमेर ने शेयर किया वीडियो
जसमेर ने मंगलवार को ट्विटर पर अपना वीडियो शेयर करते हुए लिखा- 62 साल का होने पर 62.4 किलोमीटर की दौड़ लगाई। जसमेर पिछले 10 सालों से कई मैराथन और हाफ मैराथन में भाग ले रहे हैं। उम्र इस पड़ाव पर भी खुद को एक्टिव रखने में कोई कसर नहीं छोड़ते।

साढ़े पांच लाख से अधिक लोगों ने देखा इनका वीडियो

सोशल मीडिया पर इनके वीडियो को करीब साढ़े 5 लाख लोग देख चुके हैं। सोशल मीडिया पर इनका वीडियो शेयर करते हुए, एक शख्स ने लिखा- आप युवाओं के लिए प्रेरणा हैं। वहीं, एक अन्य यूजर ने लिखा- आप अपना डाइट और वर्कआउट रूटीन हमारे साथ शेयर करें।

0

Related posts

शंका की वजह से मन रहता है अशांत, युद्ध की शुरुआत में दुर्योधन के मन शंका थी कि वह युद्ध जीतेगा या नहीं, अशांति से बचने के लिए खुद रखें भरोसा

News Blast

तेज मिर्च वाला मोमोज खाने से आंत में हुआ ब्लास्ट, पहले पेट दर्द शुरू हुआ फिर धमाके का अहसास हुआ; सर्जरी से 3 हजार मिली मल और पानी निकाला गया

News Blast

शुरुआत में ही मरीजों का ऑक्सीजन लेवल जानना जरूरी क्योंकि सर्दी में फ्लू व निमोनिया का फर्क करना मुश्किल होगा

News Blast

टिप्पणी दें