April 28, 2024 : 12:38 AM
Breaking News
क्राइम

आगराः जुआ खेलने के आरोप में 14 लोग गिरफ्तार, करीब 7 लाख रुपये बरामद

आगरा, एबीपी गंगा। यहां आगरा में पुलिस ने जुआ खेलने के आरोप में 14 लोगों को गिरफ्तार किया है. पकड़े गए सभी लोग बड़े जुआरी बताए जा रहे हैं. फिलहाल, पुलिस ने इनके कब्ज से कई मोबाइल, करीब 7 लाख रुपये और चार कारें बरामद की हैं.

गौरतलब है कि आगरा के थाना जगदीश पुरा क्षेत्र के राज गार्डन में एसएसपी बबलू कुमार की एसओजी टीम ने जुए के अड्डे पर छापा मारा. गार्डन में जुए की महफिल सजी हुई थी. पुलिस ने राज गार्डन को चारों तरफ से घेर लिया और गेट बंद कर तलाशी ली. ताश के पत्तों पर हजारों के दांव लगाए जा रहे थे. पुलिस ने मौके से 14 लोगों को गिरफ्तार किया. बता दें कि आगरा के एसएसपी बबलू कुमार ने अपराध और अपराधियों पर अंकुश लगाने के लिए अभियान चला रखा है. इसी के तहत एसएसपी बबलू कुमार को सूचना मिली थी कि थाना जगदीशपुरा के राज गार्डन में जुए का अड्डा चल रहा है.

जुए का साथ दाल-बाटी का प्रोग्राम
यहां जुए के साथ-साथ जुआरी दाल बाटी का भी प्रोग्राम रखते थे. लोग जुआ खेलने पहुंचते थे. इतना ही नहीं शराब भी परोसी जाती. एसएसपी बबलू कुमार की एसओजी की टीम का काफिला जब राज गार्डन पहुंचा तो जुआरियों के पसीने छूट गए. कई तो बचने के लिए इधर-उधर भागने लगे. आखिरकार पुलिस ने 14 लोगों को गिरफ्तार कर लिया. मौके से पुलिस ने चार कार, कई मोबाइल फोन, और 6 लाख 84 हजार रुपये बरामद किए हैं. बताया जा रहा हैं कि पिछले कई दिनों से यहां जुआ चल रहा था.

ये भी पढ़ेंः

आगराः डॉक्टर योगिता गौतम की हत्या के मामले में कई पहलुओं की जांच करेगी पुलिस

गोंडाः बाढ़ ने करीब 5 हजार की आबादी की प्रभावित, अब घटने लगा है नदी में पानी

Related posts

NIA Raid in Jabalpur: उस्मानी के घर तलाशी में मिले थे 64 कारतूस, स्‍टोर रूम की अलमारी में छिपा कर रखे थे

News Blast

यूपी: आगरा में बदमाशों ने सवारियों से भरी बस को किया हाईजैक, देर रात से अब तक नहीं मिला कोई सुराग

News Blast

महिला ने की मां की हत्या, शव को सूटकेस में भरा और पहुंच गई पुलिस थाने,

News Blast

टिप्पणी दें