May 26, 2024 : 3:38 PM
Breaking News
करीयर

नेशनल टेस्टिंग एजेंसी ने CSIR- UGC NET 2020 के लिए री-ओपन की एप्लीकेश विंडो, 10 सितंबर तक अप्लाय कर सकते हैं कैंडिडेट्स

  • Hindi News
  • Career
  • National Testing Agency Re opens Application Window For CSIR UGC NET 2020 , Candidates Can Apply Till 10 September

20 घंटे पहले

  • कॉपी लिंक
  • 11 से 17 सितंबर तक एप्लीकेशन फॉर्म में करेक्शन या एग्जाम सेंटर के शहरों में कर सकते हैं बदलाव

नेशनल टेस्टिंग एजेंसी (NTA) ने CSIR- UGC NET 2020 के लिए आवेदन विंडो दोबारा खोल दी है। जिन उम्मीदवारों ने अभी तक परीक्षा के लिए आवेदन नहीं किया है या वे अपना एप्लीकेशन प्रोसेस पूरी नहीं कर पाए हैं, वे अब इसे 22 अगस्त से 10 सितंबर के बीच कर सकते हैं। इस बारे में एजेंसी ने ऑफिशियल वेबसाइट पर एक नोटिफिकेशन जारी जानकारी दी।

नोटिफिकेशन जारी कर दी जानकारी

शनिवार को जारी अपने ऑफिशियल नोटिफिकेशन में एनटीए ने कहा, “कई स्टूडेंट्स की तरफ से मिले निवेदन और कोरोना के कारण बने हालातों के मद्देनजर और वैज्ञानिक- औद्योगिक अनुसंधान परिषद (सीएसआईआर) से प्राप्त अनुरोध के बाद NTA ने कुछ हफ्तों के लिए फिर से पोर्टल को खोलने का फैसला किया है। यह उन अन्य छात्रों पर भी लागू होता है, जो किसी कारण से आवेदन पूरा नहीं कर पाए हैं या CSIR- UGC NET जून 2020 के लिए एप्लीकेशन फॉर्म जमा नहीं कर पाए हैं। ”

10 सितंबर तक कर सकते हैं अप्लाय

कैंडिडेट्स csirnet.nta.nic.in के जरिए ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं। ऑनलाइन एप्लीकेशन फॉर्म जमा करने की लास्ट डेट 10 सितंबर तय की गई है। वहीं, शुल्क जमा करना 10 सितंबर की रात 11.50 बजे तक स्वीकार किया जाएगा। फीस का भुगतान क्रेडिट / डेबिट कार्ड / नेट बैंकिंग / यूपीआई के जरिए ऑनलाइन किया जा सकता है। इसके अलावा आवेदक एप्लीकेशन फॉर्म में करेक्शन या एग्जाम सेंटर के शहरों में 11 से 17 सितंबर तक सुधार कर सकते हैं।

0

Related posts

Bihar SHSB ANM Recruitment 2021: बिहार में ANM के पदों पर निकली 8 हजार से ज्यादा वैकेंसी, 21 जुलाई से पहले करें अप्लाई

News Blast

FCI AGM एडमिट कार्ड 2021 जारी, ऐसे करें डाउनलोड

Admin

MP में शिक्षक भर्ती में नया विवाद:स्कूल शिक्षा मंत्री परमार के बंगले पर पहुंची महिला उम्मीदवार; प्रक्रिया होने के बाद कह रहे- अंग्रेजी लिटरेचर सब्जेक्ट नहीं होने से किया रिजेक्ट

News Blast

टिप्पणी दें