May 4, 2024 : 11:09 AM
Breaking News
MP UP ,CG

भाजपा ने कहा- काहे का महानायक, जिसकी राममंदिर पर बधाई का एक ट्वीट करने में घिग्घी बंध जाए

  • Hindi News
  • Local
  • Mp
  • BJP And Kamal Nath Led Madhya Pradesh Congress Face To Face On Amitabh Bachchan Over Ayodhya Ram Temple Bhoomi Pujan

भोपालएक घंटा पहले

  • कॉपी लिंक

राम मंदिर मुद्दे पर अमिताभ बच्चन के बधाई ट्वीट को लेकर मध्य प्रदेश में भाजपा और कांग्रेस आमने-सामने।

  • कांग्रेस का पलटवार, पूछा किस महानायक का जिक्र कर रहे हैं और क्या यह भाषा उनके लिए है

अयोध्या में राममंदिर निर्माण को लेकर महानायक अमिताभ बच्चन की बधाई नहीं आने के मुद्दे पर भाजपा और कांग्रेस आमने-सामने आ गए हैं। भाजपा के प्रदेश प्रवक्ता लोकेंद्र पाराशर ने ट्वीट कर कहा- काहे का महानायक, जिसकी राममंदिर पर बधाई का एक ट्वीट करने में घिग्घी बंध जाए। कांग्रेस प्रदेश प्रवक्ता नरेंद्र सलूजा ने इस पर पलटवार करते हुए सवाल पूछा है कि अब कौन नायक भाजपा के निशाने पर है।

कांग्रेस प्रवक्ता नरेंद्र सलूजा ने पूछा सवाल-

नरेंद्र सलूजा ने भाजपा प्रदेश प्रवक्ता के उस ट्वीट को रीट्वीट करते हुए पूछा कि भाजपा के मध्यप्रदेश के मीडिया प्रभारी किस महानायक का ज़िक्र कर रही है। कांग्रेस प्रवक्ता ने कहा कि इस देश के महानायक तो अमिताभ बच्चन है, क्या यह भाषा उनके लिए है? भाजपा को ये स्पष्ट करना चाहिए?

भाजपा प्रदेश प्रवक्ता के ट्वीट के बाद ट्विटर यूजर अमिताभ बच्चन को ट्रोल करने लगे। अलग-अलग कमेंट किए, किसी ने कहा- वह महानायक नहीं हैं। वह प्रोफेशनल हैं। तमाम लोग इस ट्वीट का स्क्रीनशॉट भी सोशल मीडिया पर शेयर कर रहे हैं। भास्कर ने भाजपा प्रवक्ता लोकेंद्र पाराशर से कॉन्टेक्ट करने के लिए फोन लगाया, लेकिन उनसे बात नहीं हो सकी है।

0

Related posts

देश के ‘दिल’ से स्पेशल रिपोर्ट:सेंटर पॉइंट करौंदी को दूसरी लहर में भी छू नहीं पाया कोरोना; पहाड़ियों से घिरे गांव के लोगों को नमक खरीदने के लिए भी 7 किमी दूर जाना पड़ता है

News Blast

मुस्लिम धर्मस्थल पर जाकर हनुमान चालीसा का पाठ कर जताया था विरोध, पुलिस ने हिंदूवादी नेता अजय तोमर को किया गिरफ्तार

News Blast

8 पुलिसवालों के हत्यारे विकास दुबे को सैल्यूट करने वाला कोचिंग सेंटर संचालक गिरफ्तार, उसे शेर बताने वााली महिला पर एफआईआर

News Blast

टिप्पणी दें