April 29, 2024 : 6:28 PM
Breaking News
MP UP ,CG

भोपाल से नाबालिग लड़कियों को लेकर इंदौर आता था प्यारे मियां, अब इंदौर में दर्ज होंगे तीन और केस

  • Hindi News
  • Local
  • Mp
  • Pyare Miyan News; Three More Cases Filed Against Bhopal Sex Racket Prime Accused Pyare Miyan

इंदौर44 मिनट पहले

  • कॉपी लिंक

प्यारे मियां को भोपाल पुलिस ने श्रीनगर से गिरफ्तार किया था।

  • शक्तिवर्धक दवाओं से लेकर सांभर के सींग तक मिले, शौक के लिए घर में ही सारी व्यवस्थाएं करता था
  • नाबालिग लड़कियों ने बताया- प्यारे मियां चाइल्ड पोर्न फिल्म दिखाकर उनका यौन शोषण करता था

यौन शोषण के मामले में भोपाल पुलिस की गिरफ्त में आए प्यारे मियां के खिलाफ भोपाल पुलिस को जांच में कुछ और सबूत मिले हैं। भोपाल पुलिस के मुताबिक जांच के दौरान सामने आई पीड़िताओं ने अपने बयान में बताया है कि आरोपी प्यारे मियां अपने गिरोह से जुड़े साथियों की मदद से उन्हें इंदौर स्थित घर भी लेकर जाता था। जहां उनका शोषण किया जाता था। इस मामले में भोपाल पुलिस ने इंदौर पुलिस को तीन केस दर्ज करने के लिए डायरी भेजी है।

पुलिस को पता चला है कि पलासिया के लाला राम नगर स्थित अपने दो मंजिला बंगले पर प्यारे मियां कई नाबालिग लड़कियों को भोपाल से लेकर आ चुका है। यहां वह उनके साथ दुष्कर्म करता था। उसके साथ इस कृत्य में उसके गिरोह के आरोपी अनस, उवेश, स्वीटी, गुलशन नईम, राबिया भी शामिल रहे हैं। नाबालिग लड़कियों को ये बंगले पर लाने के बाद उन पर दबाव बनाकर उनसे दुष्कर्म करते थे। बालिकाओं के इन बयानों के बाद भोपाल पुलिस ने इंदौर पुलिस को प्यारे मियां के खिलाफ तीन नए प्रकरण दर्ज करवाने के लिए जांच डायरी इंदौर भेजी है। इधर, डीआईजी हरिनारायणाचारी मिश्र ने बताया कि आरोपी प्यारे मिया के खिलाफ केस दर्ज करने के बाद उसे सभी प्रकरणों में पूछताछ के लिए इंदौर पुलिस रिमांड पर लेगी।

नाबालिगों से खुद को अब्बू कहलवाता था, ताकि किसी को शक न हो

प्यारे जिन नाबालिग से दुष्कर्म करता था, उनसे खुद को ‘अब्बू’ (पिता) कहलवाता था। इसकी वजह भी थी। ऐसा इसलिए करता था, ताकि किसी को शक न हो। प्यारे लड़कियों के घर भी जाता था और लड़कियों के माता-पिता का भरोसा जीतने के लिए उनके घरों में होने वाले पूजा-पाठ में शामिल होने पहुंचता था।

15 जुलाई को श्रीनगर से किया था गिरफ्तार

पुलिस ने प्यारे के विदेश भागने की संभावनाओं को देखते हुए उसके खिलाफ लुकआउट नोटिस जारी कर रखा था। उसकी तलाश में पुलिस जगह-जगह दबिश दे रही थी। 14 जुलाई को प्यारे के जम्मू कश्मीर के श्रीनगर में होने की जानकारी मिलने के बाद पुलिस ने स्थानीय पुलिस से संपर्क कर 15 जुलाई को उसे गिरफ्तार किया था। प्यारे मियां आष्टा में अपनी गाड़ी छोड़कर टैक्सी लेकर इंदौर चला गया था। यहां से फ्लाइट से पहले दिल्ली और फिर फ्लाइट से ही श्रीनगर पहुंचा था। यहां से वह किसी तरह विदेश भागने की फिराक में था।

0

Related posts

एसटीएफ ने दो फर्जी एडवाइजरी कंपनी के 4 आरोपियों को पकड़ा

News Blast

कोरोना संक्रमित तीन मरीजों ने इलाज के दौरान दम तोड़ा, तीन डॉक्टर समेत 121 नए कोरोना पॉजिटिव मिले

News Blast

राहत देने वाला है IIT प्रोफेसर का विश्लेषण

News Blast

टिप्पणी दें