May 1, 2024 : 8:06 AM
Breaking News
राष्ट्रीय

तरुण की मौत की न्यायिक जांच की मांग को लेकर पत्रकारों का प्रदर्शन

  • प्रेस क्लब से पत्रकारों ने निकाला शांतिमार्च

दैनिक भास्कर

Jul 08, 2020, 07:33 AM IST

दिल्ली. दैनिक भास्कर के पत्रकार तरुण सिसोदिया की खुदकुशी की न्यायिक जांच कराने की मांग को लेकर मंगलवार को दिल्ली के पत्रकारों ने प्रेस क्लब के सामने प्रदर्शन कर शांति मार्च निकाला।
तरुण के साथी पत्रकार ने बताया कि एम्स में इलाज के दौरान उसने हत्या की आशंका व्यक्त की थी । प्रदर्शन में शामिल पत्रकारों ने तरुण की मौत की न्यायिक जांच कराने की मांग की है। वहीं केंद्रीय स्वास्थ्य एवं परिवार कल्याण राज्य मंत्री अश्विनी चौबे ने तरुण की मौत पर गहरा दुख व्यक्त किया है।
कोरोना संक्रमित सिसोदिया ने सोमवार को एम्स के ट्रामा सेंटर की चौथी मंजिल से कूदकर खुदकुशी कर ली थी। इस घटना को लेकर उठ रहे सवालों के बीच एम्स की तरफ से भी बयान जारी किया गया है जिसमें उन्होंने बताया है कि तरुण को कोरोना के लक्षणों के चलते आईसीयू में भर्ती कराया गया था। उनकी हालत में सुधार हो रहा था और जल्द ही उन्हें जनरल वार्ड में शिफ्ट करने की तैयारी थी। तरुण ने दोपहर 1 बजकर 55 मिनट पर अचानक अपने बेड से उठकर चौथी मंजिल की तरफ जाने लगे। इसे देखकर अस्पताल के कर्मचारी भी उनके पीछे गया, लेकिन वो ऊपर की तरफ तेजी से भागे और नीचे कूद गए। दिल्ली पत्रकार संघ, वर्किंग जर्नलिस्ट ऑफ इंडिया व दिल्ली के पत्रकार शिशिर सोनी, मौसमी सिंह, अमित कुमार, सीमा किरण, विनीता पांडे, मधुरेंद्र आदि पत्रकार प्रदर्शन में शामिल थे।

आदेश देंगे तरूण के परिजनों को दो लाख का चेक | पत्रकार तरुण सिसोदिया के परिजनों को दिल्ली भाजपा प्रदेश अध्यक्ष आदेश गुप्ता  ने 2 लाख रुपए की आर्थिक मदद देने का निर्णय लिया है। वे बुधवार को परिजनों से मुलाकत कर चेक सौंपेगे।

Related posts

कोरोना की सबसे तेज रफ्तार अब भारत में; 17 दिन में मामले दोगुने हो रहे, अगस्त तक अमेरिका से ज्यादा केस होंगे, सितंबर तक 1 करोड़ मामले

News Blast

हमारे देश में लोकतंत्र है इसलिए हम बता देते हैं, लेकिन चीन कभी नहीं बताएगा कि उसके कितने सैनिक मारे गए हैं

News Blast

ड्रग्स की 70 हजार गोलियां बरामद, अंतरराज्यीय वाहन चोर गिरोह के 2 सदस्य मणिपुर से गिरफ्तार

News Blast

टिप्पणी दें