May 4, 2024 : 4:35 AM
Breaking News
राष्ट्रीय

लॉकडाउन में घर पर बोर हो रहे बच्चे झील पर पहुंचे, नहाने उतरे, डूबने से दो की मौत

  • नई दिल्ली के लालकुंआ इलाके के थे रहने वाले
  • मृतकों के दो साथियों ने परिजनों को दी थी घटना की जानकारी

दैनिक भास्कर

Jul 06, 2020, 07:56 PM IST

फरीदाबाद. लॉकडाउन के कारण घर में बैठकर बोर हो रहे 4 बच्चे रविवार को चुपके से अपने घर से निकलकर पैदल अरावली के जंगल में गुरुकुल के पास बने कृत्रिम झील पहुंच गए। वहां दो बच्चों ने उतरकर नहाना शुरू कर दिया। झील अधिक गहरी होने के कारण दोनों बच्चे उसमें डूबकर मर गए। उनके साथियों ने परिजनों को फोन कर घटना की जानकारी दी। 

परिजन मौके पर पहुंचे और बच्चों को निकालकर दिल्ली अस्पातल ले गए। जहां डॉक्टरों ने दोनों को मृत घोषित कर दिया। सूचना पर पुलिस दिल्ली अस्पताल पहुंची और दोनों शवों को देर रात फरीदाबाद के बीके अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया। 

सोमवार को दोनों का पोस्टमॉर्टम कर परिजनों को सौंप दिया। मृतक बच्चों की पहचान चुंगी नंबर दो, लालकुआ, नई दिल्ली निवासी समीर पुत्र सुनील (14) और अमन पुत्र जमील (11) के रूप में हुई है। पुलिस के मुताबिक समीर आठवीं और अमन छठीं क्लास में पढते थे।

पुलिस ने बताया कि एक ही मोहल्ले के चार बच्चे समीर, अमन, सौरभ और शाहिद एक साथ रविवार को अपने अपने घर से बगैर बताए घूमने निकले थे। चारो घूमते हुए पैदल यहां अरावली के जंगल में ध्रुवा डेरा गुरुकुल के पास बनी कृत्रिम झील पर पहुंच गए। जहां ये हादसा हुआ।

Related posts

इनामी बदमाश एनकाउंटर में ढेर, फरीदाबाद समेत आसपास के क्षेत्रों में करता था वारदात

News Blast

जिले में जगह-जगह सामाजिक दूरी का पालन करते हुए मनाई विश्वकर्मा जयंती

News Blast

केंद्र सरकार ने देशभर के कर्मचारियों के लिए नहीं जारी की गाइडलाइन, सिर्फ एक विभाग के लिए जारी हुए सर्कुलर से फैला कन्फ्यूजन

News Blast

टिप्पणी दें