April 30, 2024 : 10:12 AM
Breaking News
खेल

स्पेन में कोरोना टेस्ट के बाद प्रैक्टिस कर सकेंगे खिलाड़ी, रोनाल्डो भी इटली लौटे; 14 दिन क्वारैंटाइन में रहना होगा

  • इटली लौटने वाले सभी खिलाड़ियों को अनिवार्य रूप से 14 दिन क्वारैंटाइन में रहना होगा
  • इटली के खेल मंत्री कह चुके 18 मई के बाद ही खिलाड़ियों के टीम के साथ प्रैक्टिस पर अंतिम फैसला होगा 

दैनिक भास्कर

May 05, 2020, 11:44 AM IST

स्पेन सरकार ने क्लब फुटबॉल खिलाड़ियों को कोरोना टेस्ट के बाद अभ्यास करने की छूट दे दी है। दो महीने के बाद पहली बार खिलाड़ी इस हफ्ते के आखिर में प्रैक्टिस शुरू कर सकेंगे। इधर, 2 महीने पुर्तगाल में रहने के बाद युवेंटस के स्टार खिलाड़ी क्रिस्टियानो रोनाल्डो इटली लौट आए हैं। 

रोनाल्डो को 14 दिन क्वारैंटाइन में रहना होगा। इसके बाद ही वे प्रैक्टिस शुरू कर पाएंगे। इनके अलावा फेडरिको बर्नार्डेस्की, जुआन कुआड्राडो, कार्लो पिंसोग्लियो और एरोन रैमसे भी वापस आ गए हैं। इन सभी खिलाड़ियों का कोरोना टेस्ट भी हुआ है। 

प्रैक्टिस शुरू करने से 2 दिन पहले कोरोना टेस्ट कराना होगा

वहीं, ला लीगा का सत्र जून से शुरू हो सकता है। मार्च से ही देश में हर तरह की खेल गतिविधियां पर रोक लगा दी गई थी। स्पेनिश लीग के खिलाड़ियों को अभ्यास शुरू करने से दो दिन पहले कोरोना टेस्ट करवाना होगा। रिपोर्ट निगेटिव आने के बाद ही वह अभ्यास कर सकते हैं।
सीरी ए लीग शुरू होने में अभी संशय
सीरी- ए लीग की सभी 20 टीमें चाहती हैं कि लीग शुरू हो। लेकिन इटली के खेल मंत्री विन्सेंजो स्पाडफोरा ने स्पष्ट किया है कि फिलहाल इंडिविजुअल अभ्यास की ही छूट दी गई है। 18 मई के बाद ही टीम के साथ प्रैक्टिस के बारे में फैसला होगा। 

Related posts

विराट पर पूर्व क्रिकेटर की चुटकी: फारुख इंजीनियर ने कहा- इतनी खूबसूरत पत्नी फिर आप डिप्रेशन में कैसे जा सकते हैं

Admin

आईपीएल को लेकर खेल मंत्री बोले- लोगों के स्वास्थ्य खतरे में नहीं डाल सकते, टूर्नामेंट पर फैसला लेना सरकार का विशेषाधिकार

News Blast

93 दिन बाद वर्चुअल फैन्स के साथ ला लिगा शुरू, पहले मैच में सेविला ने रियाल बेटिस को हराया; खिलाड़ियों ने 1 मिनट का मौन रखा

News Blast

टिप्पणी दें