March 4, 2024 : 2:46 PM
Breaking News
करीयर

खत्म होगा पैरेंट्स और स्टूडेंट्स का इंतजार, केंद्रीय मंत्री आज करेंगे जेईई मेन और नीट की तारीखों का ऐलान

  • मंगलवार को दोपहर 12 बजे मानव संसाधन विकास मंत्री रमेश पोखरियाल स्टूडेंट्स से करेंगे संवाद
  • जून के आखिरी हफ्ते में आयोजित की जा सकती है जेईई मेन और नीट परीक्षा 

दैनिक भास्कर

May 05, 2020, 11:32 AM IST

कोरोनावायरस की रोकथाम के मद्देनजर देशभर में लॉकडाउन जारी है। इसकी वजह से इंजीनियरिंग और मेडिकल में एडमिशन के लिए होने वाले एंट्रेस एग्जाम भी स्थगित कर दिए गए हैं। ऐसे में सभी स्टूडेंट्स इन परीक्षाओं को तारीखों को लेकर परेशान है। जेईई मेन और नीट की तारीखों का इंतजार कर रहे पैरेंट्स और स्टूडेंट्स को आज परीक्षा से जुड़े सभी सवालों के जवाब मिल जाएंगे। 

दोपहर 12 बजे होंगे लाइव

दरअसल, 05 मई मंगलवार यानी आज मानव संसाधन विकास मंत्री रमेश पोखरियाल दोपहर 12 बजे इस बारे में जानकारी देंगे। केंद्रीय मंत्री आज दोपहर 12 बजे देशभर के छात्रों से वेबिनार के जरिए सीधे संवाद करने जा रहे हैं। इस दौरान वह जेईई मेन और नीट परीक्षा की डेट की घोषणा भी करेंगे। संभावना जताई जा रही है कि जेईई मेन और नीट परीक्षा की जून के आखिरी हफ्ते में आयोजित की जा सकती है।

पहले भी कर चुके है संवाद

यह दूसरी बार है जब मानव संसाधन विकास मंत्री छात्रों से सीधे संवाद कर रहे हैं। इससे पहले हुए संवाद में वह पैरेंट्स और स्टूडेंट्स के अलावा शिक्षक और विशेषज्ञ से भी जुड़े थे। लेकिन अब सिर्फ स्टूडेट्स से ही सीधा संवाद किया जाएगा। इसके लिए स्टूडेंट्स अपने सवाल मंत्रालय, मंत्री के ऑफिशियल ट्विटर हैंडल, फेसबुक पेज पर भेज सकते हैं।

Related posts

10वीं- 12वीं बोर्ड परीक्षा में वैल्यू बेस्ड क्वेश्चन को लेकर दिशा-निर्देश जारी, NCERT बुक्स से ही पूछें जाएंगे सभी प्रश्न

News Blast

नहीं रहे कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव, AIIMS में ली आखिरी सांस, कल दिल्ली में होगा अंतिम संस्कार

News Blast

Sarkari Naukri LIVE Updates: राज्य के इन सरकारी विभागों में निकली हैं भर्तियां, देखें डिटेल्स

Admin

टिप्पणी दें