May 16, 2024 : 3:01 PM
Breaking News
मनोरंजन

उषा उत्थुप ने कहा- मुझे नहीं लगता पहले जैसा माहौल रहेगा, शायद ही कभी 50 हजार दर्शकों के सामने शो कर पाऊंगी

दैनिक भास्कर

May 31, 2020, 11:55 PM IST

सिंगर उषा उत्थुप का कहना है कि लॉकडाउन के बाद एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में पहले जैसा माहौल नहीं रह जाएगा। उन्होंने कहा कि लॉकडाउन के बाद शो के लिए वेन्यू तो खुल जाएंगे, लेकिन मुझे नहीं लगता कि मैं अब कभी 10 या 50 हजार दर्शकों के सामने अपना शो कर पाऊंगी।

‘नहीं पता कि दर्शकों से भरे लाइव शो कब होंगे’

कोरोनावॉरियर्स के लिए ड्राइव इन थिएटर में शो या लाइव शो के सवाल पर उषा ने कहा- दरअसल मैं वाकई नहीं जानती कि अब क्या होने वाला है। यह पता है कि फिर से चीजें, लेकिन लाइव शो जैसी चीजें शायद कभी नहीं होंगी। मैं उन म्यूजिक कॉन्सर्ट के बारे में सोच भी नहीं सकती, जहां 10 या 50 हजार दर्शक होंगे। मुझे नहीं पता कि ऐसा फिर से कब होगा।
अमेरिकी सिंगर कीथ अर्बन ने हाल ही में कोविड-19 महामारी से लड़ने वाले हेल्थकेयर कार्यकर्ताओं के लिए ड्राइव-इन थिएटर में एक शो में प्रदर्शन किया।

‘संक्रमण को लेकर समझदार होने की जरूरत’

उषा ने कहा- कोरोनावायरस के संक्रमण का खतरा ज्यादा है। मुझे लगता है कि अब इस संबंध में हमें और ज्यादा समझदार होने की जरूरत है। हमें उन चीजों में शामिल नहीं होना चाहिए, जो दूसरों की जिंदगी को खतरे में डाल दे।

वर्चुअल म्यूजिक कॉन्सर्ट को लेकर उषा उत्थुप खुश हैं। वे खुद डिजिटल शो कर रही हैं। कोरोनावायरस से राहत की कोशिशों में भी अपनी जिम्मेदारियां निभा रही हैं। वे हाल ही में बंगाल में आए अम्फान तूफान से प्रभावित लोगों की मदद के बारे में भी सोच रही हैं। उन्होंने कहा- मैंने सुनामी से तबाह लोगों के लिए फिल्में की हैं। तूफान आलिया आया था, तब भी मैंने मदद की थी। उम्मीद है कि अम्फान से प्रभावित लोगों की मदद के लिए भी मैं सिंगर्स और एक्टर्स को एकसाथ ला सकती हूं। 

Related posts

अवसान: दिग्गज एक्टर चंद्रशेखर का 97 साल की उम्र में निधन, घर पर नींद में ली आखिरी सांस; उन्हें नहीं थी कोई भी बीमारी

Admin

किम शर्मा से ब्रेकअप के डेढ़ साल बाद हर्षवर्धन राणे ने कहा- इसके लिए मेरा DNA जिम्मेदार है

News Blast

एक्टर ने मांगी मदद: ‘फुकरे’ फेम मनजोत सिंह ने सोशल मीडिया पर लिखा- दिल्ली में मेरे भाई को आईसीयू बेड चाहिए, प्लीज मदद कीजिए

Admin

टिप्पणी दें